कोलकाता एफएफ फटाफट रिज़ल्ट

कोलकाता ऑफ एक काफी पॉपुलर लॉटरी गेम है जिसको आप सत्ता मटका में Relate कर सकते हैं मटका गेम को इंडिया में ban होने के बावजूद इस प्रकार के सत्ता गेम को काफी संख्या में लोगों के द्वारा खेला जाता है।

कोलकाता एफएफ लॉटरी गेम पूरी तरह से लॉटरी नम्बर सिस्टम पर आधारित होता है जिसमे आपको नंबर guess करना पड़ता है इस गेम को लोगों द्वारा खेला जाता है यह गेम इसलिए खेला जाता है।

ताकि उनको ज्यादा से ज्यादा मुनाफा हो सके और कम वक्त में ही लोग अधिक से अधिक पैसा कमाना चाहते हैं मटका गेम भारत में 90 के दशक में काफी पॉपुलर हुआ था उस वक्त मैं यह गेम लोगों का लोकप्रिय खेल बन चुका था लोग इस गेम को खेलना बहुत ही ज्यादा पसंद करते थे।

कोलकाता एफएफ फटाफट रिज़ल्ट

लोग इस गेम को खेलने के लिए काफी उत्साहित रहते थे अभी भी इसको काफी लोग खेलते हैं परंतु खेलने वालों की संख्या पहले से बहुत कम हो चुकी है आजकल लोगों को इसके अलावा अन्य विकल्प मिल गए हैं यहा आप legal तरीके से घर बैठे ऑनलाइन पैसा कमा सकते हैं।

जैसे कि

  • ऑनलाइन मनी अर्निंग एप
  • MLM Industry
  • Freelancing
  • Blogging
  • Vlogging
  • Share market

कॉलकत्ता एफएफ  कैसे खेलते हैं?

कोलकाता एफएफ लॉट्री गेम में आपको अन्य लॉट्री गेम की तरह ही नंबर को guess करना पड़ता है अगर आपके द्वारा चूज किया गया नम्बर खुल जाते है।

  तो आप इसमें जीत जाते हैं आप के   अलावा जिन जिन लोगों ने भी सही नंबर को guess  किया होता है तो भी जीत जाते हैं हालांकि जीता हुआ अमाउंट इस पर निर्भर करता है।

कि आपने पहले कितना पैसा लगाया है इस गेम को किस्मत के खेल के तौर पर जाना जाता है जिसमें आपको अंदाजा लगाना होता है कि आज कौन सा नंबर आ सकता है इस गेम में पूरा रिस्क होता है क्योंकि ज्यादा चांस आपके हारने के ही होते है।

और अपने लगाया हुआ सारा पैसा हार सकते हैं आप जीत भी सकते हैं यही खासियत होता है जिसके वजह से काफी लोग इसे खेलना पसंद करते हैं हालांकि हम आपको सत्ता खेलने की सलाह बिलकुल भी नहीं देते है।

Also Read: श्रमिक पंजीकरण क्या है? जाने लाभ

कोलकाता एफएफ फटाफट रिज़ल्ट Bazitime कोलकाता फटाफट परिणाम समय

  1. पहली बाजी सुबह 10:03 बजे
  2. दूसरी बाजी 11:33 बजे
  3. तीसरी बाजी यह दोपहर 1:03 बजे
  4. चौथी बाजी दोपहर 2:33 बजे
  5. पांचवीं बाजी शाम 4:03  बजे
  6. छठी बाजी शाम 5:35 बजे
  7. सातवीं बाजी 7:03 बजे
  8.  आठ बाजी 8:33 बजे

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि “कोलकाता एफएफ फटाफट रिज़ल्ट” और कोलकाता एफएफ कैसे खेलते हैं? तथा इन कोलकाता एफएफ फटाफट रिज़ल्ट बाजी टाइम कलकत्ता फटाफट परिणाम समय उम्मीद है।

यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें जिससे उन्हें भी कोलकाता एफएफ फटाफट रिज़ल्ट से संबंधित सभी प्रश्नों के उत्तर सफलतापूर्वक इस पोस्ट के माध्यम से प्राप्त हो सके हमारे इस पोस्ट को शुरू से लास्ट तक पूरा पढ़ने के लिए धन्यवाद।

1 COMMENT

Comments are closed.

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...