सुधीर चौधरी फ़ोन नंबर व्हाट्सएप सूचना

दोस्तों क्या आप भी भारतीय प्रिंटर सुधीर से सम्पर्क में है तो वह कभी भी मौसम की लिए तैयार होते हैं यदि वह वायुरोधी होते हैं तो वह सही ढंग से तैयार होते हैं लेखे चैनल के द्वारा हम सुधीर चौधरी जी का संपर्क नंबर व्हाट्सएप नंबर और ईमेल एड्रेस आप तक पूरी तरह से संवाद कर सकते हैं यदि आप एगज भी है।

तो एगजॉन जैसे स्मार्टफोन,आई होगा और फिर चाहे तो पहली बार मैं स्मार्टफोन ही आरपी मे सोप्त हो तो पहली बार फ़ोन पर दिखाई देगी एक बार हम सुधीर चौधरी के विषय में अपने पसंदीदा प्रिंटर के विषय में जानकारी अपडेट करें।

सुधीर चौधरी फ़ोन नंबर व्हाट्सएप सूचना

सुधीर चौधरी व्हाट्सएप नंबर

सुधीर हिन्दुस्तानी टीवी चैनलों पर और समाचार पत्र डायलर के साथ ही सुधीर चौधरी जी न्यूज़ पर अपने शौ के लिए भी महंगे होते हैं।

जैसे आम आदमी ने पत्रकार लोकप्रिय होते हैं चौधरी भारत के प्रसिडेड ऑपरेटर्स में चक्रवर्ती होते हैं अलार्म के लिए तेजी से वॉर से रामनाथ गोयनका भी संभोग करते हैं सुधीर चौधरी का जन्म 7 जनवरी को हरियाणा के मूल निवासी में हुआ था हरियाणा परीक्षा भी हरियाणा से ही है।

Also Read: पैसे कमाने के तरीके ways to earn money

संचार में संचार टीवी और स्वतंत्र पत्रकारिता मैं संचार में सुधीर चौधरी जी न्यूज़ के साथ दो बार एक में मौजूद हुए थे परन्तु 2012 के बाद सुधीर चौधरी फिर से जी में उन्होंने अपना काम कर रहे थे  इस शो में मौजूद है अब हम अपने अगले आर्टिकल में सुधार जी का मोबाइल नंबर फ़ोन नंबर ईमेल एड्रेस सभी चीजें आप सभी लोगों के साथ शेयर करेंगे।

सुधीर चौधरी जी का हम किसी भी व्यक्ति के लिए व्यक्तिगत नंबर नहीं देते हैं यह वेबसाइट पर है।

Sudhir WhatsApp number  = 859567*****

Phone number = 982372*****

Zee news customer = 01202599187

सोशल मीडिया से करें सुधीर चौधरी से संपर्क

सोशल मीडिया पर इस दौर में अगर आपका सोशल अकाउंट फेसबुक, ट्विटर इत्यादि पर है तो आपने वहाँ फ़ॉलो कर सकते हैं और उनके पर्सनली मैसेज भेज सकते हैं जो कि सोशल मीडिया पर आपके पर्सनल मैसेज  अक्सर अप्लाई नहीं देते हैं ऐसे में एक तरीका है जिससे आप सुधीर तक अपनी बातचीत पहुंचा सकते हैं जिसके विषय में नीचे बताया गया है।

Instagram- https://www.instagram.com/sudhirchaudhary72/

Twitter- https://mobile.twitter.com/sudhirchaudhary

सुधीर चौधरी का जीवन परिचय

पत्रकारिता के करियर में सुधार चौधरी ने बड़ा नाम कमाया हैं उनका जन्म स्पॉट्स पर मैं बिहार में मुजफ्फरपुर जिले में एक छोटे से गांव में हुआ था पत्रकारिता में पहले से ही रुचि होने के कारण सुधीर ने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के पश्चात दिल्ली विश्वविद्यालय में पत्रिका में डिप्लोमा प्राप्त किया।

साल 1993 मैं उन्हें पत्रकारिता की विश्व भर में पहली बार कदम रखा जी न्यूज़ से जोड़ने के बाद उन्होंने में हुए कारगिल युद्ध दो या तीन में गठित भारतीय संसद हमले की घटना को भी कवर किया परंतु अचानक साल 2003 में उन्होंने जी न्यूज़ से इस्तीफ़ा दे दिया और उसके बाद वह सहारा ग्रुप के लिए काम करने लगे फिर वहाँ से भी छोड़ने के पश्चात उन्हें इंडिया टीवी न्यूज़ चैनल के लिए काम किया और फिर था साल 2012 में एक बार फिर से वह जी न्यूज़ में काम करने लगे हैं।

और तब से वह लगातार हमे इसी चैनल पर दिखाई देते हैं यदि आप सुधीर चौधरी जी के बारे में बात करना चाहते हैं तो हमारे आज के इस आर्टिकल मैं व्हाट्सएप नंबर ईमेल सेंटर फेसबुक अकाउंट से मैसेज द्वारा बात कर सकते हैं आज के वक्त में उनकी कुल संपत्ति 22,00,00,000 से अधिक है वह एक शादीशुदा व्यक्ति हैं जिनकी पत्नी का नाम नीतू चौधरी है और उनका एक बेटा भी है।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि सुधीर चौधरी का फ़ोन नंबर तथा सुधीर चौधरी का जीवन परिचय उम्मीद है पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...