सबसे अच्छा फ्री फायर (Free Fire Game) गेम कौन खेलता है?

दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगों बताने वाले हैं की दुनिया में सबसे अच्छा फ्री फायर गेम कौन खेलता है यदि हम बैटल रॉयल गेम्स की बात बताये तो उन गेम्स में फ्री फायर गेम का नाम जरूर से ही आता है।

क्योंकि लोगों के माध्यम से फ्री फायर गेम को अधिक पसंद किया जाता है किस टीम को गूगल प्ले स्टोर पर 500 मिलियन से भी ज्यादा डाउनलोड किया जा चुका है अभी तक किसी आप फ्री फायर गेम की लोकप्रियता का अनुमान लगा सकते है।

सबसे अच्छा फ्री फायर (Free Fire Game) गेम कौन खेलता है?

फ्री फायर गेम सबसे ज़्यादा गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड किया जाने वाला गेम्स में से एक है इसकी वजह से ही इस गेम को साइज इस गेम की कोई भी एंड्रॉयड यूजर्स बिना किसी परेशानी के खेल सकता है इसी के वजह से बहुत सारे लोगो ने यूट्यूब पर इस गेम से जुड़े चैनल बनाए हैं।

और लोकप्रियता हासिल की लोगों को फ्री फायर गेम के गेम प्लेयर देखना काफी पसंद होता है इसी लिए आज हम आपको इंडिया के सबसे अच्छे फ्री फायर गेम खेलने वालों के विषय में बताने वाले हैं तो हमारे इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक अवश्य ही पढ़ें।

  1. Josh Dhaka (Two Side Gamers) = हमारे भारत के फ्री फायर प्लेयर 2021 की लिस्ट में पहले नंबर पर नाम आता है  Josh Dhaka  जिसका कारण है इनका अद्भुत गेम प्लेयर Josh Dhaka two side Gamers इस यूट्यूब चैनल के लीडर है।

जिन्हें की दुनिया के सबसे अच्छे फ्री फायर प्लेयर्स में से एक माना जाता है अपनी खेल भावना और कौशल के साथ ही साथ Josh Dhaka हर एक Season मैं सरलता से रैंक पर पहुँच जाते हैं।

इनकी रैंक हमेशा ऊपर ही रहती है क्योंकि उनका गेम प्लेयर काफी बेहतर रहता है  season 19 में उन्होंने अब तक squad games खेले हैं जिसमें उन्होंने 10 मैचों में Boyars किया है।

इसी के साथ इसमें 117 किल्स के साथ kd 2. 67 है उनके यूट्यूब चैनल two side Gamers पर 66.5 लाख से भी अधिक सब्सक्राइबर्स हैं जिसे की Josh Dhaka और Ritik Jain दोनों मिलकर चलाते हैं।

  • Rakesh00007 = हमारे लिस्ट में से सेकंड नंबर पर आते हैं Rakesh00007 इनका ऑरिजनल नाम है राकेश शेट्टी गेम खेलने के अलावा इनका यू ट्यूब पर Rakesh00007 नाम की एक पॉपुलर चैनल भी है।

इस चैनल पर अभी 800K Subscriber भी है Rakes अपने यूट्यूब चैनल पर फ्री फायर गेम प्लेयर के रिलेटेड वीडियो डालते हैं इसके अलावा राकेश Shetty stalwart Exports organization है जो मोबाइल गेम पर फोकस करते है।

Also Read: Free Fire का बाप कौन है? Who is father of Free Fire?

  • JIGS = हमारे फ्री फायर गेम के लिस्ट में से अगला नाम है JIGS’s यह भी इंडिया के टॉप 10 पॉपुलर फ्री फायर प्लेयर्स में से एक है उनका असली नाम जिगर पटेल है JIGS अभी इंडिया का स्ट्रांग फ्री फायर guild बॉस के लीडर है।

जो अधिकतर squad games ही खेलते है उनका फ्री फायर आई डी है 497887030 आपकी साइड से उनका प्रोफाइल भी देख सकते हैं JIGS फ्री फायर खेलने के अलावा और एक Content creator भी है।

उनका यूट्यूब पर JIGS Offcial नाम के एक चैनल भी है यहाँ पर वह फ्री फायर के गेम प्लेयर के वीडियो अपलोड करते है और बीच बीच में कभी खबर ऑनलाइन live stream भी करते हैं।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में दोस्तों आपने आज कुछ अवश्य ही कोई नई चीज़ सीखी होगी आज हमारी पोस्ट मे आपको यह पता चला होगा कि दुनिया में सबसे अच्छा फ्री फायर (Free Fire game) गेम कौन खेलता है? और फ्री फायर गेम से संबंधित बहुत सी चीजें आपने हमारे इस पोस्ट से सीखी होगी इसके बाद भी आपके मन में कोई प्रश्न आ रहा है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट करके हमसे पूछ सकते हैं हम आपके साथ प्रश्नों के उत्तर देने की पूरी कोशिश करेंगे।