ABP News WhatsApp number क्या है?

यदि आप भी न्यूज़ चैनल देखना पसंद करते हैं तो आप ने एबीपी न्यूज़ शहर का नाम सुना ही होगा क्योंकि यह न्यूज़ चैनल भारत के नंबर वन न्यूज़ चैनलों में से एक में आता है जैसे की कभी आपके आसपास कोई ऐसी दुर्घटना होती है जो की आप न्यूज़ चैनल को बताना चाहते है।

ABP News WhatsApp number क्या है?

तो उसके लिए आपके पास कोई न कोई न्यूज़ चैनल का व्हाट्सएप नंबर जरूर होना चाहिए जैसा कि- आप सभी जानते होंगे की एबीपी न्यूज़ एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जो कि पूरे भारत भर में देखा जाता है।

तो सुना आप ए बी पी न्यूज़ चैनल का वाट्सएप नंबर अपने पास रखे जिससे आप अपने साथ ही कोई भी दुर्घटना को वॉट्सऐप के जरिए एबीपी न्यूज़ चैनल को शेयर करते दे और घटना को फेमस करते तो यदि आपके पास एबीपी न्यूज़ चैनल का वाट्सएप नंबर है तो कोई बात नहीं है।

परंतु यदि आपके एबीपी न्यूज़ चैनल का व्हाट्सएप नंबर नहीं है तो रहने की कोई बात नहीं है क्योंकि आज हम आपको इस पोस्ट के द्वारा एबीपी न्यूज़ का वाट्सएप नंबर बताने वाले है।

और इसके साथ ही साथ आपको यह भी बताएंगे कि आप अपने साथ हुई घटना को एबीपी न्यूज़ चैनल के साथ कैसे शेयर कर सकते हैं तो यह सब जानने के लिए हमारे पोस्ट को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़े।

ABP News क्या है?

ABP news एक न्यूज़ चैनल है जो कि एबीपी ग्रुप का भाग होता है यह एक भारतीय न्यूज़ चैनल हाँ जिसपर भारत और देश विदेश में होने वाली सभी घटनाओं की खबर दिखाई जाती है एबीपी न्यूज़ का पुराना नाम स्टार न्यूज़ था।

जिसे 6 अप्रैल 2012 में बदलकर एबीपी न्यूज़ रख दिया गया एबीपी न्यूज़ को चालू 18February 1998 मे किया गया था profull Kumar sarkar एक राष्ट्रीय भाषा का न्यूज़ चैनल खोलना चाहते थे परंतु उस समय उन्हें इसके लिए बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

परन्तु उन्होंने हार नहीं मानी उनका सपना सिर्फ राष्ट्रीय भाषा ही नहीं बल्कि राज्य भाषा में भी न्यूज़ चैनल खोलने का था उन्होंने अपने दरण इच्छा से अपने सपनों की पहली नींव  1988 मैं रखी और एबीपी ग्रुप की स्थापना की जिसके पश्चात् स्टार न्यूज़ के साथ मिलकर स्टार न्यूज़ चैनल चलाया जिसे वह बहुत ऊंचाइयों तक ले जाएं।

 परन्तु फिर बाद में बहुत व सही से उन्होंने 16 अप्रैल 2000 में स्टार न्यूज़ को छोड़ अपने खुद के न्यूज़ चैनल को शुरू की जिनके नाम एबीपी न्यूज़ चैनल रखा गया था।

Also Read: What is Agneepath Scheme अग्निपथ योजना क्या है

ABP News का WhatsApp number क्या है?

ABP Group के बहुत सारे चैनल है और उनके सभी व्हाट्सएप नंबर अलग अलग होते हैं और इसी के साथ वक्त के साथ एबीपी न्यूज़ अपने व्हाट्सएप नंबर बदलते रहते हैं इसलिए हम आपके साथ एक मुख्य व्हाट्सएप नंबर शेयर करने जा रहे हैं एबीपी न्यूज़ व्हाट्सएप नम्बर 912266160200 और mobile number 912266160200

ABP News को संपर्क कैसे करें?

यदि आप एबीपी न्यूज़ चैनल से संपर्क करना चाहते हैं वही अच्छा प्रभावित तो आप पी इन्हे व्हाट्सएप नंबर पर वाट्सएप कर सकते हैं कॉन्टेंट नंबर से बात कर सकते हैं इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं और फेसबुक पर फॉलो कर सकते हैं ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं और अपने न्यूज़ को इनके सामने रख सकते हैं।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि ABP News का WhatsApp number क्या है? एबीपी न्यूज़ को संपर्क कैसे करें एबीपी न्यूज़ क्या है? उम्मीद है पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...