अंकिता भंडारी जीवनी, विकिपीडिया, आयु, हत्या, गुम, मृत्यु का कारण, परिवार

हमें उम्मीद है कि आप रहस्य के बारे में जानने के लिए इस लेख को पढ़ रहे हैं। यदि आप वास्तव में अंकिता भंडारी की जीवनी जानना चाहते हैं, तो आप सही लेख पढ़ रहे हैं।

अंकिता भंडारी जीवनी

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको इस लेख के माध्यम से अंकिता भंडारी की जीवनी की जीवनी बताने जा रहे हैं। अंकिता भंडारी के तहत आप परिवार, उम्र, करियर, शारीरिक स्थिति और इसके अलावा कई अन्य प्रकार की जानकारी प्रदान करने जा रहे हैं। इस लेख के माध्यम से आपको कई तरह की जानकारी दी जाएगी। अगर आप वाकई अंकिता भंडारी की जीवनी के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना होगा। हमारे द्वारा दी गई जानकारी सोशल मीडिया पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार हो सकती है। हम आपको सही और अच्छे तथ्य बताने की कोशिश करेंगे। अंकिता भंडारी के बारे में अधिक जानकारी के लिए इस लेख को पूरा पढ़ें। और इसके साथ ही बेहतरीन मॉडल भी हैं।

कौन हैं अंकिता भंडारी?

अंकित भंडारी का जन्म 2003 को उत्तराखंड, भारत में हुआ था। और अंकित भंडारी की 19 साल की उम्र में हत्या कर दी गई है। दरअसल, अंकित भंडारी उत्तराखंड के पौड़ी जिले के एक छोटे से रिसॉर्ट से लापता हो गया था। जिसके बाद अंकित भंडारी की कथित तौर पर हत्या कर उसके शव को चीला नहर में दे दिया गया था. हालांकि अंकित भंडारी की हत्या के मामले में अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

अंकिता भंडारी पृष्ठभूमि

19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में पुलिस अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. और यह अब तक ज्ञात नहीं है। मासूम अंकिता भंडारी की हत्या क्यों की गई? अब तक केवल एक ही रहस्य बना है। इसे लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है। कि इस मामले में मुख्य आरोपी एक भाजपा नेता का बेटा है।

अंकिता भंडारी की मौत का कारण

19 वर्षीय अंकित भंडारी की हत्या कर उसके शव को चीला नहर में फेंक दिया गया था। और जैसे ही पूरे उत्तराखंड में 19 वर्षीय अंकिता भंडारी की हत्या की खबर सामने आई, सनसनी मच गई। हालांकि अंकित भंडारी की हत्या के मामले में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। और बताया जा रहा है। हत्या के अपराध को छिपाने के लिए आरोपियों ने साजिश रची थी।

Also Read: Also Read: Nisha Guragain viral video, Bio, Age, Height, Family, Boyfriend, कुल संपत्ति

अंकिता भंडारी राष्ट्रीयता, आयु, जन्म: 

अंकिता भंडारी की पढ़ाई के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। हम आपको जल्द से जल्द अपडेट करने का प्रयास करेंगे।

नामAnkita Bhandari
निक नामAnkita Bhandari
पूरा नामAnkita Bhandari
पैदा होना2003
स्थानपौड़ी, उत्तराखंड, भारत
पेशा कमाई का जरियाजल्द ही अपडेट करें
राष्ट्रीयताभारतीय
लिंगमादा 
आयु19 साल
विवाहित अविवाहितअकेला
शिक्षाजल्द ही अपडेट करें
स्कूलजल्द ही अपडेट करें
कॉलेजजल्द ही अपडेट करें
मौत जल्द ही अपडेट करें

अंकिता भंडारी परिवार

अंकिता भंडारी के परिवार के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हम जल्द से जल्द जानकारी को अपडेट करने का प्रयास करेंगे।

पिताजल्द ही अपडेट करें
माताजल्द ही अपडेट करें
पति या पत्नीजल्द ही अपडेट करें
भाई-बहनजल्द ही अपडेट करें
बच्चेजल्द ही अपडेट करें

अंकिता भंडारी बॉयफ्रेंड

अंकिता भंडारी का कोई बॉयफ्रेंड नहीं है. न ही अंकिता भंडारी की अभी तक शादी हुई थी।

अंकिता भंडारी शारीरिक स्थिति

कद5 फीट 4 इंच
वजन52 किलो
आँखों का रंगकाला
बालो का रंगकाला

अंकिता भंडारी नेट वर्थ

कुल मूल्यजल्द ही अपडेट करें
Selleryजल्द ही अपडेट करें
सत्यापन स्थितिजल्द ही अपडेट करें

अंकिता भंडारी सोशल मीडिया क्लिक

Ankita Bhandari Facebookक्लिक
Ankita Bhandari Instagramक्लिक
अंकिता भंडारी ट्विटरक्लिक
Ankita Bhandari Tik Tokक्लिक

Also Read: poonam pandey biography in hindi पूनम पांडे बायोग्राफी इन हिंदी

अंकिता भंडारी जीवनी

उस समय 19 साल की अंकिता भंडारी रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थीं। लड़की के परिवार को डर है कि कहीं उसकी हत्या न हो जाए। पिछले हफ्ते की शुरुआत से ही रिजॉर्ट में अंकिता भंडारी का कोई अता-पता नहीं था। जब परिवार को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने तुरंत अंकिता के लापता होने की सूचना राजस्व पुलिस को दी; हालांकि, इस अवधि के दौरान, उनके दावे के जवाब में कोई कार्रवाई नहीं की गई।

उसके बाद पुलिस ने ऋषिकेश चीला बैराज के आसपास इलाके में पानी का स्तर कम कर तलाशी अभियान शुरू किया. हालांकि, पुलिस विभाग के प्रशासन ने कुछ भी प्रकाश नहीं दिया है। वहीं आसपास के क्षेत्र के लोग रिसॉर्ट में बुलडोजर लगाने के पक्ष में हैं. यह बताया गया है कि भाजपा के एक वरिष्ठ सदस्य इस रिसॉर्ट के मालिक हैं, और उस सदस्य के बेटे पुलकित आर्य को हाल ही में हिरासत में लिया गया था। वहीं अंकिता के पिता ने साफ संकेत दिया है कि अगर उन्हें अपनी बेटी नहीं मिली तो वह कानूनी कार्रवाई करेंगे.

पौड़ी के जिला मजिस्ट्रेट ने स्थिति में रुचि ली और परिणामस्वरूप, इसे राजस्व पुलिस के अधिकार क्षेत्र से नियमित पुलिस के अधिकार क्षेत्र में स्थानांतरित कर दिया गया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो और लोगों को गिरफ्तार किया, जिनमें से एक रिजॉर्ट का मालिक पुलकित है। जांच के दौरान अंकिता की हत्या चर्चा का विषय बनी।

गुम

पौड़ी गढ़वाल के नंदलसन बेल्ट के श्रीकोट गांव की निवासी अंकिता भंडारी को आखिरी बार पौड़ी जिले के यमकेश्वर विधानसभा के गंगा भोजपुर रिसॉर्ट में देखा गया था, जब वह रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गई थी। पुलिस ने उसके लापता होने की जांच शुरू कर दी है और उसके लापता होने की परिस्थितियों की जांच कर रही है। राज्य के पूर्व मंत्री विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य उन तीन लोगों में शामिल हैं, जिन्हें इस मामले में गिरफ्तार किया गया है। यमकेश्वर विधानसभा सदस्य रेणु बिष्ट और यमकेश्वर के अनुमंडल दंडाधिकारी लक्ष्मण झूला थाने पहुंचे हैं. जांच पूरी होने के बहुत करीब है। पुलिस और एसडीआरएफ जिला पावर हाउस के पास स्थित शक्ति नहर के इलाके में तलाशी अभियान चला रही है.

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...