Asur web series download tamilrockers असुर वेब सीरीज डाउनलोड तमिल रॉकर्स

असुर वेब सीरीज को एक बार फिर पायरेसी वेबसाइट तमिल रॉकर्स के द्वारा ऑनलाइन लिख कर दिया गया है। आज हम आपको असुर वेब सीरीज डाउनलोड तमिलरोकर्स के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आप घर बैठे इस मूवी को ऑनलाइन डाउनलोड करके पायरेटेड वेबसाइट तमिल्रोकर्स के माध्यम से देख सकते हो। इसके अलावा क्या इस मूवी को इलीगल तरीके से देखना सही है, इसके विषय में भी जानकारी देने वाले हैं..

Asur web series download tamilrockers असुर वेब सीरीज डाउनलोड तमिल रॉकर्स

तमिल रॉकर्स के द्वारा हिंदी की पॉपुलर वेब सीरीज असुर को अपनी वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है। इस सीरीज में मुख्य कैरेक्टर के रूप में आप असद वारसी व वरुण सोबती को आप देख पाएंगे। तमिलरोकर्स के द्वारा इस तरह की वेब सीरीज को ऑनलाइन लीक करने के लिए कोर्ट के द्वारा ऑर्डर और वार्निंग भी दी गई है, लेकिन इसमें अपना यह काम नहीं छोड़ा है।

मद्रास हाई कोर्ट के द्वारा तो इस वेबसाइट को बहुत बार बैन भी किया जा चुका है, लेकिन हर बार की तरह तमिल रॉकर्स एक नए डोमिन के साथ में इंटरनेट पर आ ही जाता है।

तो आइए जानते हैं कि तमिल रॉकर्स के द्वारा असुर वेब सीरीज को किस तरह से डाउनलोड करके देख सकते हैं,असुर वेब सीरीज की स्टार कास्ट में कौन कौन है,इस फिल्म की कहानी क्या है, फिल्म की डिटेल्स के बारे में आप सभी को विस्तार पूर्वक जानकारी देने जा रहे हैं..

Asur web series डाउनलोड तमिल रॉकर्स

असुर मूवी 2020 की सबसे पॉपुलर हिंदी लैंग्वेज वाली वेब सीरीज है इस फिल्म में आप मेथेलॉजिकल क्राइम ट्रेलर को देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफार्म voot के लिए तैयार कर दिया गया है। इस वेब सीरीज के मुख्य स्टार में असद वारसी व वरुण सोबती आपको लीडिंग रोल कैरेक्टर में देखने को मिलेंगे।

 इस फिल्म की कहानी की अगर बात की जाए तो यह कहानी एक सीरियल के लिंग के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। असद वारसी ने इस सीरीज के माध्यम से अपना वेब डिबेट किया है।

असुर वेब सीरीज को स्ट्रीमिंग voot पर रिलीज किया गया है इसके अलावा इससे संबंधित जो भी वेबसाइट है। उन पर भी इसको रिलीज किया गया है। 

पायरेटेड वेबसाइटों में अगर बात की जाए तो इस फिल्म को फिल्मीजिला,तमिल रॉकर्स, पागल वर्ल्ड इन सभी पर भी लिक कर दिया गया है। असर मूवी एक  यूनिक क्राइम थ्रिलर मूवी है। इस फिल्म को बनाने वाले क्रिएटर गौरव शुक्ला है और इस वेब सीरीज को मार्च 2020 में लॉन्च कर दिया गया था।

Asur वेब सीरीज ट्रेलर

असुर वेब सीरीज का ट्रेलर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लॉन्च कर दिया गया है। इसमें असरत बार्शी को मेल लीड कैरेक्टर के रूप में आप देख सकते ।हैं और इस फिल्म की कहानी एक सीरियल किलिंग के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई गई लाखों लोगों के द्वारा इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक देखा जा चुका है। 

जब असुर मूवी को रिलीज किया गया था तो पहले दिन 10 करोड़ के क्लब में व्यापार करने वाली यह मूवी शामिल हो गई थी।असुर वेब सीरीज की कहानी मैं आपको बहुत से सस्पेंस मैथोलॉजी और कई मर्डर केस करने के केस भी आपको इस फिल्में देखने को मिलेंगे और बहुत से आज रिलेटेड लोगों की हत्या की जा रही है इसके बारे में भी आप इस फ़िल्म में देख सकते हैं।

Asur web series full details

सीरीजअसुर
कलाकारअरशद वारसी वरुण सोबती
निर्माताOni sen
सीरीज टाइपमेथेलॉजिकल, क्राइम, थ्रिलर

Asur वेबसीरिज स्टोरी

असुर वेब सीरीज की शुरुआत एक अजीब मर्डर केस के साथ शुरू होती है शुरुआत में ही इस फिल्म की कहानी को देखकर सबके होश उड़ जाते हैं। क्योंकि इस फिल्म में मर्डर इस तरीके से किए जाते हैं। जिसको देखकर पुलिस भी घबरा जाती है। जितने भी मर्डर इस web सीरिज में होते हैं उनमें दो चीजें पाई गई है, एक तो मास्क और दूसरा जो व्यक्ति मर्डर करने वाला होता है, वह मर्डर करने वाले की एक उंगली काट देता है। 

इस तरह के होने वाले कई मर्डर की कहानी की जिम्मेदारी सीबीआई के इंस्पेक्टर धनंजय राजपूत के ऊपर दी गई है। धनंजय एक काबिल इंस्पेक्टर के रूप में हैं और इनको इस तरह के मर्डर केस को सॉल्व करने में एक्सपर्ट भी माना जाता है। अब सवाल यह आता है कि इस तरह के मर्डर आखिर कौन कर रहा है। कहानी में मेन असुर कौन है, यह सब जानने के लिए आपको इस फिल्म को जरूर देखना होगा।

 असुर वेब सीरीज में आपको इस तरह के मर्डर के और उनको इंस्पेक्टर धनंजय राजपूत के द्वारा किस तरह से सुलझाए जाते हैं। इसके बारे में फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। असुर वेब सीरीज हो आप कोई भी ओटीटिक प्लेटफार्म पर सब्सक्रिप्शन लेकर डाउनलोड करके या फिर लाइव भी देख सकते हैं।

 इसके अलावा इस फिल्म को बहुत ही पायरेटेड वेबसाइट पर भी लिक कर दिया गया है। उन के माध्यम से लोग इस मूवी को देख रहे हैं। हालांकि इस तरह से पायरेटेड वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड मूवी को देखना कानूनी अपराध होता है।

Asur web series download

अगर आप असुर वेब सीरीज को डाउनलोड करके देखना चाहते हैं तो तमिल रॉकर्स पर डाउनलोड करके देख सकते हैं। यह एक पायरेटेड वेबसाइट है, इस तरह की वेबसाइट का हम समर्थन नहीं करते हैं। लेकिन फिर भी अगर आपको देखनी है तो फ्री में आसानी से डाउनलोड करके इस वेबसाइट के माध्यम से इस मूवी को देख सकते हो। 

असुर वेब सीरीज 1 ट्रेलर वेब सीरीज है इसमें आपको एक मर्डर केस की कहानी देखने को मिलेगी। इसमें आप ना कॉमेडी को देख सकते हैं और ना ही आपको कोई रोमांस देखने को मिलेगा। इस फिल्म में हीरो के रूप में जो किरदार निभा रहे हैं वह बहुत ही चालाक है,लेकिन जो मर्डर करने वाला असुर है। वह उससे भी ज्यादा चालाक है इसीलिए आप इस वेब सीरीज को जरूर देखें।

Conclusion

आज हमने आपको इस लेख के माध्यम से Asur web series download तमिल रॉकर के बारे में जानकारी प्रदान की है। हमारी वेबसाइट के माध्यम से इस तरह की पायरेटेड वेबसाइट के द्वारा किसी भी फिल्मी या वेब सीरीज को डाउनलोड करके देखना सही नहीं है। इस बात का समर्थन हम बिल्कुल नहीं करते हैं।

 हमें उम्मीद है कि आपको जो भी पोस्ट में जानकारी दी है, जरूर पसंद आई होगी। अगर आपको हमारी जानकारी पसंद आई तो एक बार कमेंट सेक्शन में जाकर कमेंट करके जरूर बताएं।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...