Bichhoo ka khel download बिच्छू का खेल मूवी डाउनलोड

हेलो दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम Bichhoo ka khel download वेब सीरीज के बारे में आप सभी को बताने जा रहे हैं क्योंकि बिच्छू का खेल वेब सीरीज का लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार था लेकिन इस इंतजार को 18 नवंबर 2020 को खत्म कर दिया और यह वेब सीरीज zee5 व Altbalaji रिलीज हो चुकी है इसीलिए आप को आज हम बिच्छू का खेल  वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं।

बिच्छू का खेल एक crime thriller वेब सीरीज है। जिसको Alt balaji औऱ zee5 ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक साथ मिलकर बनाया है। बिच्छू का खेल वेब सीरीज में आपको लीड रोल में देखने को मिलेंगे मिर्जापुर के दिव्येन्दु शर्मा उर्फ मुन्ना भैया। इसकी ऑफिशियल डिस्क्रिप्शन पर मूवी के बारे में बताया गया है कि zee5 प्लेटफार्म पर कुछ इस प्रकार से बताया है ” क्या होगा अगर एक यंग स्टूडेंट अपने फादर को पुलिस के लॉकअप में ही हमेशा के लिए खो देता है क्या वह इस बात को भूल पाएगा या फिर इस बात के लिए वह किसी तरह से बदला लेगा?”क्या आप इस तरह की एक भयानक वेब सीरीज को देखने के लिए उत्सुक है।

Bichhoo ka khel download बिच्छू का खेल मूवी डाउनलोड

बिच्छू का खेल 2020 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी थी। इस सीरीज में मुख्य भूमिका के रूप में देवेंदु शर्मा, अंशुल चौहान, मुकुल चड्ढा और सत्यजीत शर्मा है। इस वेब सीरीज के डायरेक्टर आशीष शुक्ला है और इस फिल्म को 18 नवंबर 2020 को रिलीज कर दिया गया था। जिसको ऑडियंस ने बहुत पसंद किया है।

अगर आप भी इस फिल्म को डाउनलोड करके देखना चाहते हैं, तो हमारी पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़े ताकि आप भी अपने मोबाइल फोन या कंप्यूटर लैपटॉप में डाउनलोड करके इस फिल्म को देख सके। आइए जानते हैं बिच्छू का खेल डाउनलोड मूवी के बारे में…

Bichhoo ka khel web series

बिच्छू का खेल एक भारतीय अपराध ट्रेलर वेब सीरीज है। जिसका प्रीमियम 18 नवंबर 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म zee5 एप पर रिलीज कर दिया गया था।

भूमिका – इस वेब सीरीज में दीपेंदु के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती हुई कहानी है। इसमें यह प्रोफेशनल रूप से एक राइटर है। जिसमे उनके पास एक पुराना अतीत जुड़ा हुआ है। जहां पर वह अपने पिता के निधन से परेशान है, क्योंकि वह एक दुर्घटना में गुजर गए थे। इस फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे पुलिस की गिरफ्त में आए बिना देवेंदु अपने पिता की मृत्यु का बदला लेने की योजना बना रहे हैं।

बिच्छू का खेल मूवी स्टार कास्ट

बिच्छू का खेल वेब सीरीज में मुख्य भूमिका के रूप में देवेंद्र शर्मा भूमिका निभा रहे हैं। देवेंद्र शर्मा को अपने प्यार का पंचनामा, मिर्जापुर मूवी में मुन्ना भैया के नाम से जरूर देखा होगा। इसके अलावा जीशान चतुरी, अंशुल चौहान, मुकुल चड्डा आदि स्टार कास्ट में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

फ़िल्म का ट्रेलर

इस फिल्म का ट्रेलर ऑनलाइन यूट्यूब पर देख सकते हो इसकी समय सीमा 3 मिनट 1 सेकंड की है इस ट्रेलर में आपको एक साइकॉट्रॉपिक हॉरर स्टोरी की एक झलक देखने को मिलेगी। इसके अलावा आप इस फिल्म में गाली गलौज, फुल कॉमेडी, फुल एक्शन, और रोमांस के साथ भरपूर मनोरंजन भी देख सकते हो।

“बिच्छू का खेल” एक बहुत प्रसिद्ध उपन्यास है। जिसको एकता कपूर ने एक वेब सीरीज बना दिया है। बिच्छू का खेल वेब सीरीज 18 नवंबर 2020 को ALT बालाजी और zee5 स्ट्रीम पर ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया था। जैसे इस उपन्यास में 26 साल पहले एक अपनी अलग पहचान इतिहास में दर्ज की थी। ठीक 26 साल बाद फिर बिच्छू का खेल वेब सीरीज में भी जबरदस्त सफलता का इतिहास रच दिया था।

बिच्छू का खेल वेब सीरीज की स्टोरी

बिच्छू का खेल मूवी की पूरी शूटिंग वाराणसी में की गई थी जो कि मोक्ष और मुक्ति का नगर कहा जाता है। इस कहानी में मुख्य किरदार के रूप में अखिल श्रीवास्तव (दिवेन्दु) है। इस फिल्म की शुरुआत एक कॉलेज के प्रोग्राम से होती है। जिसमें शहर के एक नामी वकील अनिल चौबे( सत्यजीत शर्मा) मुख्य अतिथि के रूप में कॉलेज पहुंचते हैं। अखिल उस प्रोग्राम में अनिल चौबे को गोली मार देता है और पुलिस स्टेशन पहुंच कर अपने आप को पुलिस के हवाले कर देता है। यहां पर पुलिस अधिकारी निकुंज तिवारी उर्फ सैयद निशान कादरी के सामने अखिल ( दिवेन्दु) अपनी पूरी कहानी पुलिस वाले को सुनाता है।

अखिल अनिल चौबे की बेटी रश्मि चौबे अंशुल चौहान ) से भी प्यार करता है। अखिल और उसके पिता बाबू एक मिठाई की दुकान पर काम करते हैं। जिसका मालिक अनिल चौबे का बड़ा भाई मुकेश चौबे होता है। बाबू का मुकेश की पत्नी प्रतिभा चौबे जो उससे बहुत साल छोटी है। उसके साथ में प्रेमप्रसंग चल रहा होता है। एक रात बाबू बाहुबली मुन्ना सिंह( गौतम बब्बर) की हत्या के आरोप में फस जाता है। जिसके बाद उसे जेल में पहुंचकर हत्या हो जाती हैं, इसीलिए अखिल अपने पिता की हत्या का बदला लेने के लिए निकल जाता है। 

इस क्रम में बहुत सी नई नई साजिशों के बारे में भी पता चलता है। बहुत से नए नए खुलासे होते हैं अखिल किस तरह से अनिल चौबे के कत्ल के आरोप से खुद को बचा पाता है कैसे बाबू के कातिल तक वह पहुंच पाता है यह कहानी बिच्छू का खेल मूवी की है इसीलिए आप इसको डाउनलोड करके या सब्सक्रिप्शन खरीद के ऑनलाइन देख सकते हैं

बिच्छू का खेल वेब सीरीज डाउनलोड

बिच्छू का खेल वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं।आज सबसे अधिक ट्रेंडिंग वेब सीरीज के रूप में लोग इसे बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं। अगर आप इसको डाउनलोड करके देखना चाहते हैं या फिर ऑनलाइन ही देखना चाहते हैं तो आप zee5 की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। वैसे बहुत सी पायरेटेड वेबसाइट पर भी यह मूवी लीक हो चुकी है। 

आप अगर इन लीगल तरीके से इस मूवी को देखना चाहते हैं तो देख सकते हैं। चूंकि आप सभी जानते हैं कि भारत में इस तरह की वेबसाइट पर पूर्ण तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है। ऐसे में इन वेबसाइट के माध्यम से मूवी देखना कानूनन अपराध माना जाता है, इसीलिए आप सब्सक्रिप्शन लेकर मूवी को डाउनलोड करके या ऑनलाइन देख सकते हैं।

Conclusion

बिच्छू का खेल मूवी वेब सीरीज डाउनलोड करके आप zee5app या altbalag पर देख सकते हो आज हमने इस आर्टिकल के माध्यम से आप सभी को बिच्छू का खेल मूवी डाउनलोड कैसे करते हैं इसके बारे में ही जानकारी प्रदान की है। अगर आपको हमने इस पोस्ट के माध्यम से जो भी जानकारी दी है। वह पसंद आई तो हमारे कमेंट सेक्शन में जाकर कमेंट करके जरूर बताएं।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...

Jio Phone Me Whatsapp Kaise Chalaye?

1
आज के इस आधुनिक युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऐप्लकैशन का प्रचलन बहुत ही तेजी से चल रहा हैं। उसे देखते हुए हर...