Binod कौन है? Binod Trend कब खत्म होगा?

दोस्तों क्या आपको पता है कि विनोद कौन है? और यह क्यों इंटरनेट के प्रत्येक स्थान पर इतना वायरल हो रहा है सच में ट्विटर एक काफी अनोखी जगह होती है एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसमे की आपको अंत तक का भी पता नहीं चल पाता है कि कोई चीज़ आखिर वायरल क्यों हो रही है, मिसाल के तौर पर विनोद को ही मान लीजिए हाल ही में ही विनोद के memes सच में पूरे इंटरनेट मैं फेमस हो चूके थे और वर्तमान में भी बहुत सारे tags मे यह trending दिखाई पड़ते हैं.

Binod कौन है? Binod Trend कब खत्म होगा?

बहुत से बड़े ब्रांड्स जैसे -Tinder, Swingy, Netflax, Paytm, Amazon prime video, Airtel और Disney + Hot star ने भी अपने आप को इसमे शामिल किया है इतना ही नहीं काफी सारे पुलिस डिपार्टमेंट ने भी जमकर इस मौके का लाभ उठाया इसलिए हाल में आपको इंटरनेट पर सभी स्थानों में सिर्फ Binod memes के funny और sarcastic memes ही दिखाई दिए होंगें जिनको इतना सब होने के  बाद भी यह पता नहीं पड़ा होगा कि आखिर विनोद कौन है और इसमें  ‘ Binod’ memes या hashtag # Binod memes आखिर में इतने trending कैसे बन गए

तो आप इस आर्टिकल में आपके इस प्रश्न का उत्तर मिल जायेगा अपने सभी प्रश्नों के उत्तर के लिए हमारे इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें. Also Read: cricket online kaise deekhe – कैसे देखे क्रिकेट का मैच अनलाइन

विनोद क्या है ?

Binod का वास्तव में नाम Binod tharu है उसकी एक यूट्यूब अकाउंट भी है जिसमे की कोई भी वीडिओस नहीं है उसमें कार्यकलाप को यदि गौर किया जाय यूट्यूब पर तब आपको यह मालूम होगा कि वह बस यूट्यूब पर दूसरों के वीडियो को देखता है और साथ मैं उनके Comment Section मे जाकर सिर्फ अपना नाम ही कॉमेंट्स करता है जो कि विनोद है.

हाल ही में एक यूट्यूब चैनल “Slayy point” ने एक Funny video बनाया था जिसमें की उन्होंने Meaningless youtube comments के विषय में joke किया था वहीं वीडियो में उन्होंने इस कॉमेंट्स विनोद पर भी अपनी टिप्पणी दी थी बस इसी चीज़ पर लोग आगे कॉमेंट्स लिखे गए और memes बनाते गए हैं जिससे जल्द ही यह विनोद इंटरनेट पर वायरल हो गया.

जब चीजें थोड़ा वायरल हुई तब बड़े brands ने भी इस trend का जमकर अपने हिसाब से उपयोग किया और परिणाम यह हुआ कि आपको सभी स्थान में सिर्फ Binod ही दिखाई आने लगा वास्तव में बहुत रोचक सी कहानी लगी मुझे तो यह लगता है कि यह Binod tharu जी को भी उम्मीद नहीं होगा कि उनकी यह फालतू सी कॉमेंट्स आज इंटरनेट पर इतनी बैरल हो जाएगी।

विनोद कौन है ?

Binod का असल नाम Binod tharu है उसका एक ही यूट्यूब अकाउंट भी है जिसमें एक भी वीडियो नहीं है उसके कार्यकाल आपको गौर किया जाए तो यह पता चलता है कि वह बस यूट्यूब पर दूसरों की वीडियो देखता है और देखने के बाद उसमें कॉमेंट्स सेक्शन में जाकर सिर्फ अपना नाम ही कमेंट करता है जो कि विनोद है.

Binod Trend कब खत्म होगा?

हमें लगता है कि Binod Trend भी बहुत जल्द ही खत्म होने वाला है बाकी ट्रेंड्स की तरह ही Binod Trend की एक उम्र है जब कोई भी नहीं Trend viral होने लगेगा तब Binod Trend अपने आप ही खत्म हो जाएगा क्योंकि बड़े ब्रांड्स और polices departments ने भी इस टॉपिक पर पोस्ट किया है इसलिए काफी कम वक्त में यह #Binod #Binod meme काफी trending ज्यादा मैं आ गया था।

निष्कर्ष = मुझे उम्मीद है कि आपको मेरी यह ब्लॉग विनोद कौन है जरूर पसंद आया होगा मेरी हमेशा से यही कोशीश रही है कि readers को when will be Binod Trend के बारे में पूरी जानकारी दी जाये जिससे आपको किसी दूसरे साइट्स की जरूरत ना पड़ सके इससे आपका समय की बचत होगी एक ही स्थान पर इन्फॉर्मेशन प्राप्त हो जाएगी हमारी इस इस पोस्ट को लास्ट तक पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...

Jio Phone Me Whatsapp Kaise Chalaye?

1
आज के इस आधुनिक युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऐप्लकैशन का प्रचलन बहुत ही तेजी से चल रहा हैं। उसे देखते हुए हर...