Fatafat satta kya hai और इसका इस्तेमाल कैसे कर सकते है

Fatafat satta जो कि एक लॉटरी गेम है कोलकाता में या काफी पॉपुलर है। यह गेम लॉटरी सिस्टम पर आधारित है और कोलकाता में इसे लाखों लोग खेलते हैं। जैसा कि इस गेम के नाम सही पता चल रहा है कि लोग इसमें जल्दी से जल्दी पैसे कमाने के लिए इस गेम को खेलते हैं। यह गेम लॉटरी सिस्टम पर आधारित है जिसमें आपको नंबर guess करना पड़ता है। दोस्तों अगर आप भी इस गेम के बारे में पूरी डिटेल में जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं आज इस आर्टिकल में हम आपको इस गेम के बारे में पूरी विस्तार से बताएंगे और बताएंगे कि फटाफट सट्टा गेम क्या होता है इसे कैसे खेलते हैं और आखिर यह कोलकाता में इतनी पॉपुलर क्यों है।

स्वागत करता हूं दोस्तों आप सभी का आज के हमारे इस आर्टिकल fatafat satta क्या होता है और इसे कैसे खेलते है। इस गेम को कोलकाता में काफी प्रसिद्धि मिली है। आज का हमारा आर्टिकल मुख्य रूप से इसी विषय पर केंद्रित रहेगा। तो बने रहे दोस्तों अंत तक हमारे इस आर्टिकल के साथ।

Fatafat  Satta kya
Fatafat Satta kya

Fatafat satta kya hota hai

फटाफट सट्टा यह गेम है जो lottery system पर आधारित है जिसमें आपका पैसा double tripple हो सकता है। यह गेम 1 दिन में 8 बार चलता है और हर दिन इसका रिजल्ट आता है लोग इसके रिजल्ट आने से आधे घंटे पहले तक इसमें पैसा लगा सकता है। यह गेम दिन के 10:00 बजे से शुरू होकर रात के 8:30 बजे तक चलता है। यह गेम सप्ताह में 6 दिन चलता है सोमवार से लेकर शनिवार और रविवार को यह गेम सिर्फ चार बार खेला जाता है। या गेम एक प्रकार का दुआ है इसलिए लोग इसका खेलने के आदी हो जाते हैं। इस गेम के जरिए लोग बहुत जल्दी में बहुत सारा पैसा कमाना चाहते हैं।

दोस्तों मैं आपको बताना चाहता हूं कि आप इस गेम को सोच समझकर ही खेलें बहुत सारे लोग इसमें जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में बहुत बार बहुत ज्यादा पैसा हार भी जाते हैं। यह गेम एक प्रकार का जुवा है। बहुत सारे ऐसे लोग भी है जिन्होंने इस गेम को खेलकर काफी पैसे बहुत कम समय में कमाया है वही आपको बता दें दोस्तों की बहुत सारे ऐसे लोग भी है जो यह गेम खेलकर कंगाल हो चुके हैं।

इस गेम की शुरुआत आजादी से पहले हुई थी पहले लोग इस गेम को मटके में पर्चा डालकर खेलते थे। अब टेक्नोलॉजी के आने के कारण इस गेम को ऑनलाइन भी खेला जाता है। इस गेम को आप मोबाइल एप्लीकेशन के जरिए ऑनलाइन खेल सकते हैं और इसमें पैसे लगा सकते हैं।

Fatafat satta कैसे खेलते है

इस गेम में टोटल 10 डिजिट होते हैं । इसमें 1 डिजिट का 22 पैर होता है यानी की टोटल 10 डिजिट का 220 पर होगा। इस गेम के तीन प्रकार होते हैं सिंगल सट्टा डबल सट्टा और ट्रिपल सट्टा। सिंगल सट्टा में आप 0-9 तक डिजिट पर खेल सकते हो और डबल सट्टा में  आप 10-99 डिजिट पर खेल सकते है और ट्रिपल डिजिट में 101-220 डिजिट पर खेल सकते है।

इसमें आपको डिलीट पर पैसा लगाना होता है यदि इसमें आपका नंबर निकलता है तो सट्टा में लगाया गया पैसा का मल्टीपल पैसा आपको मिलता है। जैसे मान लीजिए अगर आपने सट्टा में ₹2000 लगाया तो और आप उस गेम को जीते हैं तो आपको लगभग ₹20000 मिलेगा।

Must Read – How to earn money from roposo app रोपोसो एप से पैसे कैसे कमाए

Conclusion

दोस्तों आज हमारा यह आर्टिकल फटाफट सट्टा क्या है और इसे कैसे खेलते हैं इस विषय के ऊपर केंद्रित था। इस आर्टिकल में हमने आपको इस विषय से संबंधित सभी जानकारी देने का प्रयास किया ।इस आर्टिकल में हमने आपको बताया कि फटाफट सट्टा क्या होता है और फटाफट सट्टा कैसे खेलते है। आगे हमने आपको बताया कि इस गेम की शुरुआत कब हुई थी।

हमें पूरी उम्मीद है कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा अगर आपको हमारा यह आजकल पसंद आया है तो कमेंट करके बताएं कि आर्टिकल कैसा लगा और इसे अपने सभी दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

धन्यवाद

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...