Games Kharido Kya Hai- Diamonds Top-Up Kaise Kare?

आज के समय मे एक जहाँ करोड़ों players बैटल्ग्राउन्ड गेम खेल रहे है, जिनमे Garena Free Fire, PUBG Mobile व अन्य बड़े गेम शामिल है। उनको लेकर players को diamonds एण्ड कोइन्स की जरूरत रहती है। इसके लिए टॉप उप रिचार्ज भी मान्य है, साथ ही साथ गेम के डेवलपर्स के द्वारा रीडीम कोड कॉन्टेस्ट जारी किए जाते है। जिनकी मदद से कोई भी यूजर रिचार्ज कर सकते है।  जी हाँ, Games Kharido एक एस ही पोपुलर प्लेटफॉर्म है। जिसकी मदद से कोई भी diamonds बढ़ा सकता है। व साथ ही रिचार्ज कर सकता है। 

Games Kharido Kya Hai- Isse Diamonds Kaise Bdhaye?

आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बताएंगे की कैसे Games खरीदो की मदद से कोई भी players diamonds प्राप्त कर सकता है। तो बिना देरी किए शरू है, आज की इस पोस्ट को। 

Games Kharido क्या है?

PUBG Mobile के प्रतिबंध के बाद, भारत में एक विशाल उपयोगकर्ता आधार ने गरेना फ्री फायर बैटल गेम खेलना शुरू कर दिया। अधिकांश भारतीय ई-स्पोर्ट्स उत्साही आजकल फ्री फायर खेलना पंसद करते हैं। अपने नए अपडेट, गन, स्किन, कैरेक्टर, एबिलिटी और वेपन के साथ, यह और अधिक लोकप्रिय हो गया है।

फ्री फायर में डायमंड प्रीमियम मनी है। डायमंड असली पैसे से खरीदे जाते हैं और आप इन-गेम मे डायमंड का उपयोग करके बस उत्पाद और पुरस्कार खरीद सकते हैं। डायमंड का उपयोग केवल IGN को बदलने के लिए भी किया जा सकता है। गरेना फ्री फायर गेम्स खारिदो का सबसे प्रसिद्ध डायमंड टॉप गेम है। इस GPT वेबसाइट पर खिलाड़ियों के पास डबल डायमंड हैं। इसलिए, हम आपको इस पोस्ट में समझाएंगे कि आप किस तरह से गेम्स खारिडो से बोनस और डबल डायमंड प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढिए:  What is web hosting? वेब होस्टिंग क्या है?

फ्री फायर आपको गेम में डायमंड खरीदने की सुविधा देता है जिसका उपयोग कई अच्छी चीजें खरीदने के लिए किया जा सकता है। डायमंड फ्री फायर में पैसा है जिसे आप खेल में अलग-अलग सामान प्राप्त करने पर खर्च कर सकते हैं। हालाँकि, आप कुछ बाहरी स्रोतों से अतिरिक्त हीरे भी प्राप्त कर सकते हैं। डायमंड को कैसे रिचार्ज किया जा सकता है, यह जानने के लिए नीचे दिए गई जानकारी को सही से पढे। 

GamesKharido से फ्री फायर diamonds टॉप उप कैसे करे?

Free Fire खेलने वाले अनेकों प्लेयर अभी भी diamonds top up माध्यम से सही तरह से परिचित नहीं है। Games Kharido के माध्यम से कैसे टॉप उप रिचार्ज करे इसके लिए नीचे कुछ प्रमुख बिन्दु दिए गए है, जिनकी मदद से कोई भी फ्री फायर यूजर आसानी से diamonds रिचार्ज कर सकता है। 

  • सबसे पहले यूजर को Games Kharido की अफिशल वेबसाईट पर विज़िट करना होगा- https://www.gameskharido.org/
  • इसके बाद फ्री फायर गेम पर क्लिक करके अपनी id को लॉगिन करे। 
  • लॉगिन करने के बाद नंबर ऑफ डायमंड को सुनिश्चित करे। 
  • पोर्टल पर दिए गए पेमेंट gateway को चुने। 
  • Games Kharido के पहले transaction पर यूजर को बोनस के रूप मे एक्स्ट्रा डायमंड मिलता है। 

Games Kharido या गरेना टॉप अप सेंटर एक गरेना फ्री फायर आधिकारिक डायमंड टॉप-अप साइट है। यह साइट उपयोगकर्ताओं को डायमंड खरीदने के लिए उपलब्ध है। सबसे अच्छी विशेषता यह है कि बिना किसी आईडी में लॉग इन किए आप डायमंड जोड़ सकते हैं। अपग्रेड करने के लिए, आपको बस एक प्लेयर आईडी की आवश्यकता है। टॉप अप बनाने के लिए आप www.gameskharido.live का उपयोग कर सकते हैं।

गेम खरीदो के लिए 100% का बोनस प्रदान करता है। यह इंगित करता है कि आपको दोहरे हीरे के लिए एक ही कीमत मिलती है। गेमखारिडो एप्लिकेशन उचित मूल्य पर सभी फ्री फायर डायमंड टॉप अप प्रदान करता है। अपग्रेड के दौरान हर कोई दोहरा बोनस दे सकता है। तो अगर आप फ्री फायर के डायमंड टॉप-उप करना चाहते है, तो Games Kharido की मदद ले सकते है। 

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...