गोल्डन मटका सट्टा Golden matka satta

हेलो दोस्तों क्या आप सट्टा बाजार के बारे में जानकारी रखते हैं गोल्डन मटका सट्टा के बारे में जानते हैं नहीं जानते तो आज हम इस लेख के माध्यम से आपको बताने वाले हैं कि गोल्डन मटका सट्टा क्या होता है इससे जुड़ी हुई सभी जानकारी इस लेख के माध्यम से आपको बताने वाले हैं।

आज रातो रात लखपति बनने का सपना या हकीकत में इन सपनों को पूरा करना कौन नहीं चाहता। क्योंकि आज हर इंसान पैसे के पीछे इस कदर भाग रहा है कि वह रातो रात अमीर बनने के सपने देखने के चक्कर में बहुत से गलत कार्य करने लग जाता है।ऐसे में सट्टा बाजार में पैसे लगाकर रातों-रात लखपति बहुत से लोग बन रहे हैं। एक तरह से देखा जाए तो यह एक जुए का खेल होता है लेकिन बड़ी भारी संख्या में लोग आज हमारे पूरे देश में इस पर पैसा लगाते हैं।

गोल्डन मटका सट्टा Golden matka satta

बहुत से लोग इंटरनेट पर गोल्डन सट्टा मार्केट के दिन-रात मुंबई एक्सप्रेस कल्याण डे,गोल्डन स्टार आदि का रिजल्ट फाइनल अंक फिक्स अंक जोड़ी गेसिंग इन सभी के बारे में लोग बेसब्री से जानने को उत्सुक रहते हैं। लोग इंटरनेट के माध्यम से भी इसके विषय में बहुत सी जानकारी सर्च करते रहते हैं। इंटरनेट पर भी बहुत थी वेबसाइटों के माध्यम से अलग-अलग तरह की जानकारियां आपको देखने को मिल जाएगी।

वैसे देखा जाए तो यह गेम आप से नहीं बल्कि और प्राचीन समय से चला आ रहा है लेकिन धीरे-धीरे समय के बदलाव के साथ-साथ इसका स्वरूप ही जैसे बदल गया है पहले इस गेम को पर्ची के माध्यम से खेला जाता था। आज सट्टा गेम को ऑनलाइन भी खेल सकते हैं और ऑनलाइन ही आप अंक लगाकर पैसे भी प्राप्त कर सकते हैं। आइए जानते हैं गोल्डन सट्टा के बारे में पूरी जानकारी 

गोल्डन मटका सट्टा

गोल्डन मटका एक ऑनलाइन खेला जाने वाला जुए का खेल होता है। जिसमें लोग नंबर लगाकर लाखों रुपए जीत लेते हैं। गोल्डन मटका सट्टा मार्केट में है। एक ऐसा प्लेटफार्म भी है जिसमें रिजल्ट, चार्ट, फिक्स अंक, कट अंक, ट्रिक और अलग-अलग टिप्स उपलब्ध करवाए जाते हैं। इस पर गोल्डन दिन एवं रात, कल्याण गोल्ड स्टार, मुंबई एक्सप्रेस और अन्य बाजारों की भी जानकारी दी जाती है।हर महीने 1500000 और रोजाना 50000 से लोग इसके बारे में जानकारी सर्च करते हैं।

गोल्डन मटका पर पैसा हर व्यक्ति लगाते हैं जिससे इसको ओपन होने का भी लोगों को बहुत बेसब्री से इंतजार होता है वह इसलिए होता है कि उनके लगाएं नंबर निकल आते हैं तो उनको मटका चलाने वालों की तरफ से पैसा मिल जाता है अब पैसा कितना दिया जाता है यह आपके पैसे लगाने के ऊपर निर्भर करता है।

गोल्डन मटका सट्टा मार्केट की लिस्ट

गोल्डन सटका मटका एक ऐसा प्लेटफार्म में जिस में जितने भी सट्टा बाजार है उनके रिजल्ट चार्ट गेसिंग और बहुत सी चीजें इस प्लेटफार्म पर बताई जाती है इसके अलावा जिन बाजारों की जानकारी होती है उनके नाम निम्न है…

  • मुंबई एक्सप्रेस
  • गोल्डन डे एंड नाइट
  • कल्याण
  • गोल्ड स्टार

गोल्डन मटका सट्टा रिजल्ट का समय

मार्किट का नामओपन अंक टाइमक्लोज अंक टाइम
मुंबई एक्सप्रेस11बजकर 35 मिनट12 बजकर 35 मिनट
गोल्डन डे2:053:05
कल्याण3:505:50
गोल्ड स्टार7:058:05
गोल्डन नाइट9:3511:55

आजकल ऑनलाइन गोल्डन मटका लॉटरी का खेल इंटरनेट पर पैसा कमाने का एक बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन गया है लगभग 10 करोड से भी अधिक लोग गोल्डन मटका लॉटरी गेम पर ऑनलाइन लगाते हैं। यह एक प्रकार का खेल जुए की तरह होता है। जरूरी नहीं है कि आप रोजाना इस गेम में पैसे जीत लो। यह लॉटरी खेल भाग्य के साथ-साथ सूझ बूझ और दिमाग से खेला जाने वाला खेल होता है। क्योंकि दिमाग दिमाग के बिना इस खेल को खेलना बहुत मुश्किल होता है।

गोल्डन मटका खेल को किस तरह से खेलते हैं

वैसे तो अगर देखा जाए तो अभी लॉटरी जेल या सट्टा के गेम एक ही तरह से चले जाते हैं इसमें सारा खेल अंको का होता है जीरो से लेकर 99 तक 2 अंकों के नंबर इस लॉटरी पर लगाने होते हैं। उसके बाद जो रिजल्ट आता है वही व्यक्ति को मानना पड़ता है। इसके अलावा कैसे की अगर बात की जाए तो आप लौटेगी गेम में ₹10 से लेकर आप लाखों रुपए लगा सकते हैं। आज हमारे देश में सट्टा लॉटरी के गेम और अधिक संख्या में लोग खेलते हैं। इसका कारण है कि हर व्यक्ति चाहता है कि उसकी कुछ एक्स्ट्रा इनकम हो जाए ताकि वह अपने सपनों को पूरा कर सकें।

 हर आदमी के पास उसकी लाइफ में कुछ ना कुछ ऐसे काम आ जाते हैं जिनके लिए वह अपने नौकरी या बिजनेस से पैसे नहीं निकाल पाता ऐसे में लॉटरी गेम के द्वारा पैसे आसानी से निकाले जा सकते हैं। वैसे लॉटरी के गेम खेलना एक कानूनन अपराध माना जाता है। लॉटरी के सट्टा गेम को खेलने के लिए आप ऑनलाइन किसी वेबसाइट के द्वारा खेल सकते है क्योंकि आजकल ऑनलाइन ही इस गेम को लोग अधिक खेलते हैं।

आप इस गेम को लॉटरी लगवाने वाले ब्रोकर होते हैं। उनके पास जाकर भी अपना नंबर और पैसे लगा सकते हैं। जिससे जब रिजल्ट आ जाए तो आप उन ब्रोकर के द्वारा अपने रिजल्ट की जानकारी प्राप्त कर लो और पैसे भी ले लो इसके अलावा ऑनलाइन होते हो तो आपको ऑनलाइन पैसे ऑनलाइन ही जमा करवा सकते हैं। उसके बाद जब आपका रिजल्ट नंबर निकल जाता है तो कैसे भी इनके द्वारा ट्रांसफर कर दिए जाते हैं।

निष्कर्ष

दोस्तों आज हमने इस लेख के माध्यम से आपको गोल्डन मटका सट्टा के बारे में जानकारी प्रदान की है। आप सभी जानते हैं कि आज हमारे देश में बहुत सारे ऑनलाइन सट्टा के खेल खेले जाते हैं और लोग लाखों की संख्या में इस तरह के गेम को खेलते है।वैसे सरकार की तरफ से इन लॉटरी गेम पर पूरी तरह प्रतिबंध लगा दिया गया है। लेकिन फिर भी लोग ऑनलाइन इनके गेम को खेलते हैं।

उम्मीद है कि आपको जो भी हमने जानकारी दी है वह आपको जरूर पसंद आई होगी। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी पसंद आई तो हमारे कमेंट बॉक्स में जाकर कमेंट करके जरूर बताएं।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...

Jio Phone Me Whatsapp Kaise Chalaye?

1
आज के इस आधुनिक युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऐप्लकैशन का प्रचलन बहुत ही तेजी से चल रहा हैं। उसे देखते हुए हर...