FAUG Game डाउनलोड कैसे करें? How to download FAUG game?

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोगों को पता है कि हमारे प्रिय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के माध्यम से कुछ महीने पहले 105 चाइनीज ऐप को बैन किया गया है और इन ऐप्स मे से कुछ ऐसे गेम्स भी मौजूद है जो भारत के नागरिको के माध्यम से बहुत ज्यादा लोकप्रिय हैं।

FAUG Game डाउनलोड कैसे करें? How to download FAUG game?

इसके साथ ही साथ सरकार के माध्यम से पब्जी (PUBG) भी बैन कर दिया गया है जो कि भारत में एक बहुत ही पॉपुलर गेम है इस चीज़ को ध्यान में रखते हुए हमारे मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जी के माध्यम से मेड इन इंडिया मल्टीप्लेयगेमिंग ऐप FAU:G की घोषणा की गई हैं।

तो चलिए आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से FAU-G गेम से संबंधित विस्तारपूर्वक जानकारी देने वाले हैं की FAUG गेम्स क्या है? इसकी घोषणा किसने की यह सब जानकारी जानने के लिए हमारी आज की इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें।

फ्री फौजी गेम क्या है?

कुछ महीने पहले पबजी के बैन हो जाने के बाद अच्छी कुमार जी के माध्यम से एक फौजी गेम शुरू करने की घोषणा की गई है अक्षय कुमार जी के माध्यम से उनके अधिकारिक ट्विटर के एकाउन्ट से ट्वीट करके FAUJI Game के विषय में जानकारी प्रदान की गई है।

यह गेम भी पबजी की तरह है फायरिंग का गेम होता है जिससे लोगों के माध्यम से काफी पसंद किया जा रहा है आपको हम बता दें कि यह एक मल्टीप्लेयर गमिंग अप होता है।

जिसे आप अपने दोस्तों के साथ मिलकर खेल सकते हैं जैसे आप सब्जी में टीम बनाकर एक दूसरे के साथ खेलते हैं उसी प्रक्रिया से फौजी में भी आप अपना एक टीम बनाकर एक दूसरे के साथ खेल सकते हैं तथा इसका लुफ्त उठा सकते है।

Also Read: Candy Crush मे कितने लेवल होते हैं?

FAUG Game कब लांच हुआ?

जैसा कि हमने आपको बताया था कि FAU-G26 जनवरी की गणतंत्र दिवस के अवसर पर देश में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है बेंगलुरु स्थित Ncore गेम्स ने तथा कथित पबजी मोबाइल के भारतीय ऑप्शन के लिए लॉन्च दिनांक का चुनाव किया गया था।

 पबजी लवर के लिए यह बहुत अच्छी खबर है कि कल गणतंत्र दिवस के अवसर पर भारत में लंबे इंतजार के बाद FAUG गेम को लॉन्च किया गया है जिसके बाद आप इस गेम को डाउनलोड कर खेल सकते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने भी इस गेम के लॉन्च को अधिकारिक पुष्टि की थी और इस गेम का एक ट्रेलर वीडियो भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

FAU-G Game का पहला लेवल गलवान घाटी झड़व पर

साथियों बताया जा रहा है FAU-G का पहला लेवल ईस्ट ल्हाख की गलवान वैली में 15 जून 2020 की रात भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प पर आधारित है अगर आप भी पब्जी ये दुनिया भर में 5,00,00,000 यूजर्स में से एक रहे हैं।

तो आपको पता ही होगा दोस्तों की पब्जी गेम  जापान की थ्रीलर फिल्म battle Royal पर आधारित है जिसमें सरकार स्टूडेंट को युद्ध के मैदान में भेज देती है इस गेम को लेकर दीवानगी इस कदर थी की 13 से लेकर 17 वर्ष और 18 साल की आयु में ज्यादा और युवा इस Game मे डूब गये थे।

 अलार्म तो यह था कि बहुत घंटे लगातार खेलने से बच्चों पर इसके नकारात्मक प्रभाव भी बहुत देखने को मिला है उनकी पढ़ाई पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा।

निष्कर्ष  = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि FAUG Game download कैसे करे? और FAUG गेम्स ऐप लॉन्च हुआ फ्री इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर और सही शेयर करे और हमारे इस पोस्ट को शुरू से लास्ट तक पूरा करने के लिए धन्यवाद।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...