KP satta King kya hai or online kaise khele?

Satta king 2022 = क्या आप Satta king ke बारे मे जानते है? यदि नहीं जानते तो आज के हमारे इस पोस्ट से जान जाएंगे वर्तमान में सभी लोग जल्द से जल्द अमीर बनना चाहते हैं ऐसे में काफी सारे लोग ऐसे गलत संगत में पड़ जाते हैं जिससे वह वापस नहीं आ पाते है ऐसे ही एक पैसे कमाने वाली नशा है “ satta matka ” का जुआ खेल देखने में चाहे सिर्फ एक गेम जैसे ही होती है ।

KP satta King kya hai or online kaise khele?

परंतु वास्तव में king of satta या satta matta matka एक बहुत ही illegal game है जिसमे पैसे कमाने के नशे में कई contestants अपना सब कुछ खो बैठते हैं एक साथ बहुत सारा पैसे कमाने के लालच में वह अपना सारा पैसा लगातार लगाते रहते हैं वहीं जब वह पैसे हारते है तब वह इस आशा मे पैसे लगाते हैं। कि शायद वह अपना खोया हुआ पैसा भी फिर से कमा लें परंतु उन्हें इस बात का थोड़ा सा भी आभास नहीं होता है कि वो जुए की इस दलदल में धीरे–धीरे धंसते जाते हैं फिर वह जितना भी प्रयास कर ले उन्हें अपने हारे हुए पैसे कभी भी नहीं मिल पाते हैं ।

और ना ही उनकी बहुमूल्य समय वापस मिलता है इसलिए आज मैंने सोचा कि क्यों ना आपको Satta – king के विषय में पूरी जानकारी प्रदान की जाए जिससे आप खुद को इससे दूर रख सकें। Also Read: Bluestacks Kya Hai? Bluestacks System.

Satta किंग क्या है?

Satta king – यह एक प्रकार का जुआ होता है यह वास्तव में एक “ Full Fledged Lottery game ” इसकी शुरुआत सबसे पहले सन 1950 मैं भारत में हुई थी उस वक्त में सत्ता Matka old name “ Ananda Jugar ” के नाम से जाना जाता था।

1980 से 1990 के दशक तक लेकर Matka Business अधिक लोकप्रिय था आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उस वक्त satta matka का Monthly turnover 500 crore भी अधिक हुआ करता था।

Matka Kings कौन होते है?

Matka King उन लोगों को कहते हैं जो लोग Matka Gambling अधिक पैसा कमा चूके हैं उन्हीं लोगो को satta matka King के नाम से संबोधित किया जाता है आज के समय में satta matka King की उपाधि तीन लोगों को मिली हुई है ।

जिसमें से “Kalyanji Bhagwat , Suresh Bhagwat,  Rattan Khatri ” है यह सभी लोग ज्यादा secret lives जीते हैं इनके बारे में अधिक जानकारी भी उपलब्ध नहीं होती है।

ऑनलाइन खेला जाता है satta

सत्ता देश में ऑनलाइन तो खेला ही जाता है साथ ही इसके लिए कई प्रकार के एप भी उपलब्ध है भारत में सत्ता या जुआ पूरी प्रकार से बैन है और गैर कानूनी है उसके बावजूद भी कानून की आँखों में धूल झोंककर लोग इस गेम को खेलते हैं।

देश में ऑनलाइन सत्ता खिलानी वाली कई वेबसाइट है आज हम एक ऐसी ही सत्ता खिलनी वाली वेबसाइट के संदर्भ में आपको जानकारी देंगे सत्ता मार्केट में कई वेबसाइट हैं उन्हीं में से एक वेबसाइट का नाम सत्ता किंग हैं।

सत्ता किंग खेलने के नुकसान

सत्ता किंग एक ऐसा नशा होता है जिसकी एक बार लत लग जाए तो फिर बाहर निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है और यह गेम पूरे भारत में अपने पैर पसार चुका है इसी कारण इसकी गिरफ्त में आज का युवा फसा चला जा रहा है।

जिस तरह लॉटरी में हर कोई पैसा लगता है यह सोचकर के एक ना एक दिन जरूर मेरी लॉटरी लगेंगी परंतु ऐसा बहुत ही कम होता है और लोग अपनी खून पसीने की कमाई गंवाते हैं लॉटरी में तो फिर भी पैसा कम लगता है परंतु सत्ता सबसे बुरी चीज़ है इसमें इतने पैसे लगाना पड़ता है की लोग अपना सब कुछ खो बैठते हैं।

सत्ता किंग खेलने के फायदे

इसके कुछ फायदे भी होते हैं इसके फायदे कुछ इस प्रकार है सत्ता का सबसे बड़ा फायदा यह है, कि यदि आपका सटीक मटका नंबर निकल आता है तो आप इतना पैसा जीत सकते हैं जिसकी आप कल्पना कभी भी नहीं कर सकते हैं क्योंकि इसमें यदि आपने ₹1000 लगाए हैं।

तो आपको सीधा ₹1,00,000 मिलेगा और आपका नंबर नहीं निकला तो आप अपने ₹1000 गंवा देंगे आप सोचो यदि आपने एक बार कोई मटका नंबर लग भी जाता है तो आप 100 बार हारते जाएंगे और जो कमाया है उसके अलावा अपने घर से भी पैसा लगा देंगे।

निष्कर्ष = अगर आपको यह Satta King 2022 की पूरी जानकारी हिंदी में पसंद आया तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें जिससे उन्हें सत्ता की पूरी नौलेज मिल सके और वह अपने आप को इस नशे से दूर रखें, सोशल मीडिया जैसे – Facebook, Twitter और दूसरे Social media sites share करे ।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...