kuch kuch hota hai full movie download filmyzilla कुछ कुछ होता है फुल मूवी डाउनलोड

“कुछ कुछ होता है” मूवी को आज से बहुत साल पहले सन 1998 में रिलीज किया गया था। यह फिल्म बहुत ही पॉपुलर इंडियन हिंदी लैंग्वेज रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया है करण जौहर के द्वारा। इसके अलावा इस फिल्म की स्क्रिप्ट अर्थात कहानी को भी करण जौहर ने ही लिखी है। इस फिल्म में आप लोगों ने देखा ही होगा कि शाहरुख खान और काजोल एक साथ नजर आए थे। इसके अलावा रानी मुखर्जी को भी आप इस फिल्म में देख सकते हैं।

kuch kuch hota hai full movie download filmyzilla कुछ कुछ होता है फुल मूवी डाउनलोड

रानी मुखर्जी जो कि एक सपोर्टिंग रोल के रूप में इन्होंने इस फिल्म में काम किया है। इसके अलावा सलमान खान ने भी एक्सीडेंट डेड कैमियो अपीरियंस में दिखाया गया है। इस फिल्म की कहानी दो लव ट्राएंगल्स पर आधारित है, जो कि कुछ समय तो एक दूसरे से साथ रहते हैं उसके बाद अलग हो जाते हैं।

आज आप बॉलीवुड हॉलीवुड वेब सीरीज इसके अलावा मनोरंजन का कोई भी साधन है। उसको आप किसी भी तरह की वेबसाइट पर फ्री में डाउनलोड करके देखना पसंद करते हैं। ऐसा अक्सर सभी लोग करते हैं इसीलिए आज का हमारा विषय यही रहेगा कि आप “कुछ कुछ होता है मूवी” को किस तरह से डाउनलोड करके फिल्मीजिला पर देख सकते हो।

आज हम आपको इस पोस्ट में बताने जा रहे हैं कि कुछ कुछ होता है मूवी फुल डाउनलोड filmyzilla पर किस तरह से की जाती है, इसके अलावा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आप कहां-कहां इस फिल्म को देख सकते हो। इसके अलावा किस तरह की वेबसाइट पर इस मूवी को आप देख सकते हो। इन सभी के विषय में आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से जानकारी देने वाले हैं इसके अलावा फिल्म की कहानी के विषय में भी आपको जानकारी देंगे, आइए जानते हैं..

Also Read: 2020 farmer loan waiver kcc 2020 किसान कर्ज माफी kcc

“कुछ कुछ होता है” फुल मूवी

कुछ कुछ होता है मूवी की कहानी को दो पार्ट में दिखाया गया है। इसके पहले पार्ट में तो आप एक कॉलेज केंपस की कहानी को देख सकते हैं। या ऑनलाइन आप देख पाएंगे। इसके अलावा दूसरे पार्ट में आप देखेंगे कि एक बिना माँ की बच्ची किस तरह से अपने पापा को उनके पुराने दोस्त से मिलाने के लिए कितना मेहनत करती है। और अंत में वह उनसे शादी करवा देती है, लेकिन उसकी पूरी स्टोरी देखने के लिए इस फिल्म को ऑनलाइन देखना होगा।

 यह फिल्म करण जौहर के डायरेक्शन में बनी है इस फिल्म की शूटिंग स्टाउटलैंड, मारीशस और इंडिया में शूटिंग किया गया है। कुछ कुछ होता है फिल्म के म्यूजिक को जतिन ललित के द्वारा कंपोज किया गया था। जो कि उस समय के सबसे बड़े शहर के रूप में जाने जाते थे। कुछ कुछ होता है मूवी को 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज भी कर दिया गया था।

 सबसे ज्यादा इस फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस लोगों का काजोल की परफॉर्मेंस को देखने पर मिला था, अर्थात काजोल की परफॉर्मेंस को इस फिल्म में बहुत अधिक पसंद किया गया था और पॉजिटिव रिस्पांस भारत के अलावा यूनाइटेड किंगडम में सबसे ज्यादा मिला था।

कुछ कुछ होता है मूवी ओरिजिनल ट्रेलर

कुछ कुछ होता है मूवी के ओरिजिनल टेलर की अगर बात की जाए तो उसको आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर देख सकते हो। इसके अलावा यह पायरेटेड वेबसाइट पर भी लिख कर दिया गया है इससे पहले भी बहुत सी मूवी सागा मोरिया कल हो ना हो इत्यादि पर्यटन वेबसाइट का शिकार हो चुकी है।

कुछ कुछ होता है मूवी रिलीज डेट

कुछ कुछ होता है मूवी को सन 1998 में 16 अक्टूबर के दिन 9:00 बजे रिलीज कर दिया गया था और इसको रिलीज जी वर्ल्ड वाइड में रिलीज किया गया था। आज अगर आपके पास में नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मौजूद है तो आपको ऑनलाइन स्ट्रीम पर भी देख सकते हैं इसके अलावा अगर आप चाहते हैं तो डाउनलोड करके अपनी फैमिली के साथ देखना तो अपने मोबाइल में कंप्यूटर में डाउनलोड करके देख सकते  है।

कुछ कुछ होता है फिल्म की कहानी

कुछ कुछ होता है फिल्म की कहानी के घर बात की जाए इस फिल्म में राहुल अंजलि और टीना की कहानी को दिखाया गया है। जिसमें आप तीनो के ट्रायंगल को भी बहुत अच्छे से दिखाया गया है। राहुल और अंजली दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। इन्हीं के बीच में उनके प्रिंसिपल की बेटी टीना उनकी लाइफ में आ जाती है। राहुल को टीना से प्यार हो जाता है और अंजलि को भी राहुल से प्यार हो जाता है। तीनों को एक दूसरे के बारे  का पता चलता है। ओर  अंजलि राहुल और टीना तीनो अलग हो जाते है। 

उसके बाद की कहानी इसमें राहुल और टीना की बेटी अंजलि के बारे में दिखाया गया है। अंजलि अपने पापा उसकी वापस से शादी करवाने के लिए अनेक प्रयास करती है। आपको पूरी स्टोरी जाने के लिए इस फ़िल्म को देखना होगा। जो कि आप ऑनलाइन प्लेटफॉर्म देख सकते हैं। 

कुछ कुछ होता है फिल्म स्टार कास्ट

फिल्मकुछ कुछ होता है
आर्टिस्टशाहरुख खान रानी मुखर्जी काजोल
डायरेक्टरकरण जोहर
मूवी टाइपकॉमेडी, ड्रामा, रोमांटिक

कुछ कुछ होता है मूवी को अगर आप ऑनलाइन फ्री देखना चाहते हैं तो इसीलिए आप इसको filmyzilla पर ऑनलाइन देखते हैं। इसके अलावा और भी बहुत सी टोरंटो वेबसाइट है जिन पर इस फिल्म को लिक कर दिया गया है तो उन पर भी इस मूवी को आप फ्री में देखकर आनंद उठा सकते हैं। अगर आप इस मूवी को लीगल तरीके से देखना चाहते हैं क्योंकि इस तरह की वेबसाइट पर इन मूवी को देखना बिल्कुल सही नहीं होता है। इसीलिए आप नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, zee5 पर सब्सक्रिप्शन खरीद कर इस मूवी को देख सकते हो।

Conclusion

आज हमने आपको इस पोस्ट के माध्यम से ” kuch kuch hota hai full movie download filmyzilla” मूवी फ्री डाउनलोड के बारे में जानकारी प्रदान की है। हमें उम्मीद है कि आपको जो भी इंफॉर्मेशन इस लेख में बताइए आपको जरूर पसंद आयी होगी। अगर आप इसी तरह की जानकारियों से जुड़े रहना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट पर कंटिन्यू विजिट कर सकते हैं। आपको हमारा लेख पसंद आया तो कमेंट सेक्शन में जाकर एक बार कमेंट करके जरूर बताएं। 

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...

Jio Phone Me Whatsapp Kaise Chalaye?

1
आज के इस आधुनिक युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऐप्लकैशन का प्रचलन बहुत ही तेजी से चल रहा हैं। उसे देखते हुए हर...