मीडिया हेल्प लाइन नंबर क्या है? Media Help line number

मीडिया हेल्पलाइन नंबर वर्तमान समय में सभी लोगों के लिए बहुत ही आवश्यक है ताकि ज्यादातर आप लोगों ने देखा होगा कि जीस काम को करवाने में महीने और साल लग जाते हैं परन्तु अगर मीडिया वाले गलत को गलत और सही को सही दिखाते है।

जो लोग गलत काम कर रहे हैं ज्यादातर लोगों को न्यूज़ चैनल वालों से डर लगता है अगर आप किसी चीज़ से पीड़ित हैं तो पुलिस के पास जाते हैं वैसे ही यदि पुलिस भी आपकी ना सुने तो आप मीडिया के माध्यम से बता सकते हैं।

कि आप के साथ क्या क्या गलत हो रहा है अगर एक बार कोई बात मीडिया के सामने आ जाती है तो उस पर वह बहुत जल्द ही सुनवाई होती है सभी न्यूज़ चैनल अपने आप में स्वतंत्र होते हैं वह हमेशा सच दिखाते हैहै।

मीडिया हेल्प लाइन नंबर क्या है? Media Help line number

What is Media helpline number?

अगर किसी कारण से आप लोग न्यूज़ टीवी वालों से संपर्क करना चाहते हैं तो आप लोग उनसे संपर्क कर सकते हैं आप न्यूज़ चैनल के द्वारा भी न्याय पा सकते हैं आज कल जब हमारी बात कोई नहीं सुनता है।

तो हमें मीडिया के पास शिकायत लेकर जाना चाहिए क्योंकि मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसके द्वारा आपकी बात साथ बहुत से लोगों तक पहुँच सकती है और आपको जल्दी से जल्दी न्याय भी मिल सकता है।

तो दोस्तों अगर आप लोग मीडिया वालों से संपर्क करना चाहते हैं तो सरलता से संपर्क कर सकते हैं परंतु इसके लिए आपको पता होना चाहिए कि कैसे न्यूज़ वालो से जोड़ा जा सके अगर आप जानना चाहते हैं।

तो हमारे इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें क्योंकि इस आर्टिकल में हमने आप सभी लोगों के लिए मीडिया हेल्प लाइन नंबर दिया है और वो चैनल का नाम बताया है और आप उनसे संपर्क कर सकते हैं इसके विषय में भी बताया है मेरे हाथ में नंबर भी नीचे हमने दिया है।

Also Read: Dailyhunt se paise kaise kamaye डेलीहंट से पैसे कैसे कमाए

इंडिया टीवी से कॉन्टैक्ट कैसे करे?

दोस्तों इंडिया की भी काफी पुराना चैनल है इस चैनल के मालिक रजत शर्मा जी ने यह बहुत जाने माने एंकर और पत्रकार है इनका शो आपको अदालत काफी मशहूर है एनडीटीवी से कॉन्टैक्ट करने के लिए आप इंडिया टीवी हेल्पलाइन नम्बर 01203051000 पर कॉल कर सकते हैं।

यदि आप इंडिया टीवी के विषय में ज्यादा जानना चाहते हैं तो भी आप यह काम आने वाला है बाकी इंडिया टीवी को ईमेल करने के लिए आप ई मेल mail@indiatv. News. Com का यूज़ कर सकते हैं इस ई मेल पर आप अपनी परेशानी लेकर ले सकते है।

जिसके बाद आपको जल्दी से जल्दी ही रिप्लाइ दिया जाएगा बाकी अगर आप इंडिया टीवी के चेयरमैन रजत शर्मा का नंबर जानना चाहते हैं या फिर रजत जी से कॉन्टैक्ट करना चाहते हैं।

तो उस पर हम जल्दी से ही नया आर्टिकल देखकर आपको जानकारी प्रदान करेंगे तब तक के लिए आप हेल्प लाइन नंबर और ई मेल का यूज़ करे बाकी आप इंडिया टीवी की वेबसाइट से भी इन्फॉर्मेशन पा सकते हैं।

एनडीटीवी फ़ोन नंबर

यदि आप एनडीटीवी से कनेक्ट करना चाहते हैं तो आप इस नंबर 01126446666 पर कॉल कर सकते हैं आप एनडीटीवी के ऑफिस पर भी जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं एनडीटीवी के फेमस पत्रकार का कॉन्टेक्ट नम्बर भी दिया है।

जी हाँ हम बता रहे हैं रवीश कुमार की यदि आप रवि कुमार का कॉन्टैक्ट नंबर जानना चाहते हैं तो इस पर हमारा एक अगला आर्टिकल आने वाला है जिसमे हमने काफी अच्छे से स्पष्ट रूप से रविश कुमार के संपर्क में नंबर के बारे में बताएं है।

Tv channel aaj tak = contact number +9101204807100 Email address = info@aajtak

ABP News =912266160200 = anandl@ abpnews. In

यहाँ पर हमने कुछ न्यूज़ चैनलों के संपर्क करने का मोबाइल नंबर और ईमेल एड्रेस आपको दिए हैं यदि कोई नंबर काम नहीं कर रहा है किसी पर फ़ोन लगाने पर भी बता रहा है तो आप कुछ देर वेट करके दोबारा ट्राई कर सकते हैं।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि मीडिया हेल्प लाइन नंबर क्या है? और इंडिया टीवी से कनेक्ट कैसे करें? एडी टीवी इस मीडिया हेल्प लाइन नंबर -01126446666 तथा एनडीटीवी का फ़ोन नंबर उम्मीद है ये पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें जिससे आपके दोस्तों को भी न्यूज़ से संबंधित हेल्प लाइन नंबर प्राप्त हो सके।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...