Movie4me- Download Bollywood, Hollywood and Dubbed Movies.

आज के इस इंटरनेट के दौर मे हमारे पास मनोरंजन के संसाधनों की इतनी भरमार है। जिसके बारे मे कभी किसे ने कल्पना भी नहीं की होगी। जी हाँ, एक समय था जब लोग सीडी, डीवीडी व वीसीआर के माध्यम से टीवी प्रोग्राम व मूवीज देखते थे। लेकिन इंटरनेट के बढ़ते युग ने सब कुछ इस तरीके से परिवर्तित किया है। जिसके चलते आज काऊ भी यूजर कही भी किसी भी समय मात्र कुछ बट्टनों को प्रेस करने अपनी मूवी को देख सकता है। 

Movie4me- Download Bollywood, Hollywood and Dubbed Movies.

यही नहीं बल्कि आज हमारे पास ऐसे शॉर्टकट विकल्प मोजूद है, जिनके माध्यम से किसी भी मूवी को फ्री मे डाउनलोड किया जा सकता है। आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम ऐसे ही प्रमुख वेबसाईट के बारे मे चर्चा करेंगे जिसे Movie4me के नाम से जाना जाता है। जी हाँ, अगर आप भी मूवी लवर है, व बॉलीवुड ओर हॉलिवुड मूवी देखना पसंद करते है। तो यह पोस्ट आपके लिए काफी फायदेमंद है। तो बिना देरी किए शरू करते है। आज की इस पोस्ट को जिसमे हम आपको बताएंगे की  Movie4me के माध्यम से आप कैसे मूवी डाउनलोड कर सकते है। 

Movie4me क्या है?

Movie4me एक pirated वेबसाईट का विशाल संग्रह है, जो सभी प्रकार की बॉलीवुड व हॉलिवुड मूवी को डाउनलोड करने की अनुमति देता है। कोई भी मूवी लवर अपनी पसंदीदा मूवी को इस वेबसाईट के माध्यम से डाउनलोड कर सकता है। व साथ ही किसी भी टीवी शो लो लाइव भी देख सकता है। हालांकि सरकार द्वारा ऐसी सभी टॉरन्ट वेबसाईट को बाधित किया गया है। परंतु फिर भी वेबसाईट डेवलपर्स के द्वारा विभिन्न विभिन्न डोमेन बनाए गए जिसके चलते इन्हे ऑपरैट किया जाता है। 

यह भी पढिए:  Pan card क्या है? क्यों जरूरी है? और कैसे बनाएं?

Movie4me उन बेहतरीन वेबसाइटों में से एक है जहां दर्शक पंजाबी, तेलुगु, मलयालम, हिंदी डब, तमिल,अवार्ड शो और टीवी शो को आसानी से देख सकते है, व साथ ही डाउनलोड कर सकते हैं। आप 4 से 5 या अधिक फिल्में डाउनलोड कर सकते हैं और पूरे सप्ताहांत का आनंद ले सकते हैं। Movie4me वेब सीरीज भी इस प्लेटफॉर्म पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध है।

Movie4me एक सार्वजनिक टोरेंट साइट है जो अपनी वेबसाइट पर कुछ पायरेसी फिल्में या लीक फिल्में ऑनलाइन प्रदान करती है। आप कोई भी नई रिलीज़ हुई मूवी कुछ ही घंटों के भीतर मुफ्त में देख सकते हैं और उन्हें ऑफलाइन देख सकते हैं या दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। यह वेबसाइट लाखों उपयोगकर्ताओं द्वारा जानी और पसंद की जाती है। 

Movie4me के द्वारा फिल्मों की केटेगरी किस प्रकार से है?

Movie4me पर विभिन्न प्रकार की मूवीज सामग्री उपलब्ध है, जो अलग अलग केटेगरी व genre मे विभाजित की हुई है। इस वेबसाईट के अंतर्गत आने वाली मूवीज की केटेगरी इस प्रकार से है;

  • Hollywood Movies
  • Bollywood Movies
  • South Hindi Dubbed
  • Punjabi Movies
  • Marathi Movies
  • Bhojpuri Movies
  • Tamil-Telugu Movies

ये कुछ प्रमुख genre है, जो इस वेबसाईट के माध्यम से प्रदान की जाती है। हालांकि वर्तमान समय मे अधिकतर लोग साउथ इंडियन मूवीज को ज्यादा देखना पसंद करते है। जिसके चलते इनकी डिमैन्ड काफी बढ़ चुकी है। पोस्ट मे आगे बढ़ने से पहले आपको बताते है, कि इस वेबसाईट के माध्यम से आप कैसे मूवी डाउनलोड कर सकते है। हालांकि इस वेबसाईट के इंटरफेस को इस प्रकार से बनाया गया है, जिसके चलते कोई भी यूजर इस पर आसानी से विज़िट करके मुफ़्त मे मूवी का आनंद ले सकते है। तो चलिए जानते है, कि वेबसाईट से कैसे मूवी डाउनलोड करेंगे। 

  • सबसे पहले आपको Movie4me की अफिशल वेबसाईट पर जाना होगा। जिसके लिए आपको अपने क्रोम ब्राउजर मे वेबसाईट का सटीक url फिल करना होगा। 
  • ब्राउजर ओपन होने पर आपको काफी सारे समान सुझाव प्राप्त होंगे परंतु आपको Movie4me की अफिशल इमेज वेबसाईट पर विज़िट करना होगा। 
  • इसके बाद जैसे ही आप होमपेज पर विज़िट करेंगे, स्क्रीन को स्क्रॉल कर सर्च बार मे जाकर कोई भी मूवी को सर्च करे जिसे आप डाउनलोड करना चाहते है।  

इसके अलावा Movie4me एक एकमात्र टॉरन्ट वेबसाईट नहीं है, जो pirated मटीरीअल प्रदान करती है। इसके साथ साथ अन्य वेबसाईट भी श्रेणी मे आती है। जो लगातार piracy  को बढ़ावा दे रही है। ऐसी ही कुछ वेबसाईट के नेम नीचे दिए गए है। 

  • TamilRockers
  • JioRocker
  • 9xMovies
  • Moviesflix
  • Downloadhub
  • Movies4u
  • Tamilyogi
  • Filmyzilla

आशा करते है, आज की इस पोस्ट के माड़ीं से आपको Movie4me के विषय मे पर्याप्त जानकारी प्राप्त हुओ होगी। अगर आप भी मूवी लवर है, व मुफ़्त मे हॉलीवूड व बॉलीवुड की मूवीज को डाउनलोड करना चाहते है। तो यह प्लेटफॉर्म आपके लिए काफी बेहतर है। 

Eassy on Republic Day

Eassy on Republic Day – गणतंत्र दिवस पर निबंध

0
आप हर साल 26 जनवरी को देश के हर ज क झंडे को लहराते देख सकते हैं इस दिन झंडा फहरा कर हम त्यौहार...
nepal ki jansankhya

nepal ki jansankhya – Population of Nepal

1
जैसा कि आप जानते हैं कि नेपाल एक ऐसा देश है जो कि 2 बड़े देश यानी कि भारत और चीन के बीच में...
Duniya me sabse jyada bole jane wali bhasha

Duniya me sabse jyada bole jane wali bhasha – आखिर कौन सी भाषा दुनिया...

0
दोस्तों आप इस बात को तो जानते ही होंगे कि दुनिया के हर क्षेत्र में अलग-अलग भाषाएं बोली जाती है। कहने का मतलब यह...
Bharat ka sabse swaksh seher

Bharat ka sabse swaksh seher – भारत का सबसे साफ और सुंदर शहर कौन सा...

0
भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की जिसके बाद भारत में लगभग हर शहर, कस्बा और गांव अपने आप...

सिम पोर्ट कैसे करें? How to port sim?

0
अक्सर देखा जाता है कि लोगों के सामने किसी भी टेलीकॉम कंपनी के द्वारा मिल रही इंटरनेट की सुविधा, कॉलिंग की सुविधा को लेकर...
error: Content is protected !!