mx taka tak se paise kaise kamaye एमएक्स टकाटक से पैसे कैसे कमाए

आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको एक ऐसे अर्निंग एप के बारे में बताइए। जिससे आप घर बैठ कर पैसे कमा सकते हो। आज का हमारा टॉपिक है एमएक्स टकाटक से पैसे कैसे कमाए जाते हैं। इसके बारे में विस्तार से जानकारी इस पोस्ट के द्वारा आप सभी के लिए, आप इस पोस्ट को जरुर पढ़ें….

आज के समय में बहुत से ऑनलाइन अर्निंग एप पर सभी लोगों का फोकस बना रहता है। जॉब और व्यापार के साथ आप लोग चाहते हैं कि एक ऐसा इंसान का सोर्स मिल जाए जिससे उनके एक्स्ट्रा अर्निंग शुरू हो जाए। और पार्ट टाइम काम करके पैसे भी कमाए जा सकेंगे। पार्ट टाइम काम करने के लिए ऑनलाइन एप लाइक यूट्यूब, फेसबुक, इंस्टाग्राम इत्यादि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध है।

आज सभी लोग अक्सर इन सभी प्लेटफार्म के माध्यम से घर बैठे पैसा कमा रहे हैं। लेकिन इन प्लेटफार्म पर फेमस होना उसके बाद पैसे कमाने के लिए बहुत समय लग जाता है। इसके अलावा भी ऐसी बहुत सी एप्लीकेशन इंटरनेट पर मौजूद है। जिनसे आप बहुत कम समय में कर रहे थे। पैसे कमा सकते हो तो आज जिस एप्लीकेशन के बारे में हम बात कर रहे हैं। उसका नाम है एमएक्स टकाटक।

आइए जानते हैं कि एमएस टकाटक से घर बैठे कैसे कमाए पैसे कैसे कमाए जाते हैं? एमएक्स टकाटक ऐप क्या हैं? इसको कैसे डाउनलोड किया जाता है? पैसे कमाने के तरीके क्या है?  इन सभी के बारे में विस्तार से जानकारी इस लेख के द्वारा आप सभी के लिए कृपया हमारी इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़े। ताकि आपको सभी जानकारियां सही से प्राप्त हो सके..

Mx taka tak क्या है?

एमएक्स टकाटक एक भारतीय ऐप है। यह शार्ट वीडियो एप्लीकेशन के रूप में आपको इंटरनेट पर देखने को मिलेगी। यह ऐप यूट्यूब शार्ट वीडियो और इंस्टा रील की तरह ही काम करती है। तभी आप 1 से 2 मिनट के वीडियो अपलोड कर सकते हो। 

एमएक्स टकाटक से किसी भी तरह की वीडियो कॉमेडी एंटरटेनमेंट फनी एजुकेशन बनाकर अपलोड कर सकते हो यह बेसिकली एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

यह एप्लीकेशन बेसिकली युवाओं के लिए बनाया गया है क्योंकि युवाओं को फनी और कॉमेडी वीडियो बनाने का और इस तरह की वीडियो देखने का शौक भी बहुत ज्यादा होता है।

 एम एक्स टकाटक के अंदर आपको बहुत से फिल्टर जैसे ग्राफिक, कलर इफेक्ट, म्यूजिक आदि भी मिल सकते हैं उसमें आप वीडियो और फोटो के साथ वीडियो लगाकर उसको अट्रैक्टिव व इफेक्टिव बना सकते हो।

Mx taka tak अकाउंट कैसे बनाएं

सबसे पहले तो आपको बता दें कि आपको ए मिक्सचर कटक एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड करना होगा इसके लिए आप प्ले स्टोर के माध्यम से इसको डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं अब यह सवाल आता है कि अकाउंट कैसे बनाएं जो अकाउंट बनाने के लिए आपको कुछ निम्न स्टेप को फॉलो करना होगा।

  • सबसे पहले आप एम एक्स टकाटक एप्लीकेशन को अपने मोबाइल फोन में ओपन करें। यहां पर आपको choose your इंटरेस्ट ऑप्शन दिखेगा उस पर क्लिक करे।
  • आप अपनी चॉइस के अनुसार इसमें कैटेगरी को पसंद करके सम्मिट के ऑप्शन पर क्लिक करें यहां आपको प्रोफाइल का भी ऑप्शन दिखाई देगा उस पर क्लिक करे।
  • यहां पर लॉगिन का ऑप्शन पॉपअप होगा उसके बाद लॉगिन में आप फेसबुक गूगल के द्वारा अकाउंट को लॉगइन कर ले।
  • जैसे ही आप लॉगइन करेंगे वहां आपकी ईमेल आईडी आ जाएगी उसमें आपको मिस करना होगा और टकाटक परमिशन को लागू करना होगा उसमें सभी जानकारियों का विवरण देना होगा उसके बाद नेक्स्ट पेज पर आप पहुंच जाएंगे वह आज जेंडर डेट ऑफ बर्थ ऑफ करके साइन अप के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा।
  • इस तरह से आपका अकाउंट एम एक्स टकाटक पर बन जाएगा।

Mx taka tak से पैसे कैसे कमाए

एमएक्स टका टक से आप अलग-अलग प्रकार से पैसे कमा सकते हैं। आइए जानते हैं उनकी जानकारी

  • सबसे पहले आप अपने फ्रेंड को एमेक्स टकाटक से इनवाइट कर के भी पैसे कमा सकते हैं इनवाइट करने के लिए आपको टकाटक से ₹1000 तक का पे मिल जाएगा।
  • अगर आपके टकाटक अकाउंट पर फॉलो वर्ष की संख्या ज्यादा है तो आप उनको प्रमोट करके भी पैसा कमा सकते हैं।
  • छोटे क्रिएटर के चैनल को प्रमोट करने के बदले भी आप कैसे चार्ज कर सकते हैं।
  • आप स्पॉन्सर वीडियो कर सकते हैं इसके लिए आपको स्पॉन्सर से पैसे मिलते रहेंगे।
  • किसी भी बड़े ब्रांड के साथ कॉलोब्रेशन कर सकते हैं और उनके ब्रांड का प्रमोशन करके भी पैसा कमाया जा सकता है।
  • आप खुद के प्रोडक्ट भी सेल कर सकते हो
  • एफिलिएट मार्केटिंग भी की जा सकती है आप किसी भी प्रोडक्ट से रिलेटेड वीडियो बनाकर डिस्क्रिप्शन में प्रोडक्ट का लिंक देकर पैसे कमा सकते हो।
  • आप किसी भी ऐप जिसमें ज्वाइन करने के लिए साइन अप बोनस मिलते हैं उनका प्रमोशन करके, फॉलोवर्स ज्वाइन करवा कर पैसे कमाए जा सकते हैं।
  • आप अपने ब्लॉग पर ट्रैफिक बेच कर भी पैसे कमा सकते हैं।
  • एमएस टकाटक में रोजाना कांटेक्ट भी चलते रहते हैं उनमें आपको कुछ रोजाना आकर्षक के नाम भी मिलते हैं ऐसे में आप कॉन्टेस्ट में भी पार्टिसिपेट करके पैसा कमा सकते हैं।
  • अमरकंटक से सोशल मीडिया अकाउंट को भी ग्रो करवाया जा सकता है। जैसे आप इंस्टाग्राम को गो कर सकते हो उसके बाद ब्रांड कॉलोब्रेशन या स्पॉन्सरशिप के माध्यम से पैसे कमाए जा सकते हैं।
  • अगर आप फ्रीलांसर है तो आप अपनी सर्विस को भी फेल कर सकते हैं सर्विस सेल करने के लिए आप अपने डेमो वीडियो बनाकर अपलोड करें।

Conclusion

आज के इस पोस्ट के माध्यम से हमने आपको mx taka tak से पैसे कैसे कमाए जाते हैं। इसके बारे में जानकारी प्रदान की है। हम उम्मीद करते हैं कि आपको जो भी इंफॉर्मेशन इस लेख के माध्यम से दी है वह आपको जरूर पसंद आने वाली है। अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो इसको अधिक से अधिक अपने दोस्तों के साथ लाइक शेयर कीजिए और यह पोस्ट से संबंधित किसी भी सुझाव के या समस्या के लिए आप कमेंट सेक्शन से भी जुड़ सकते हैं।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...