Oppo का सबसे महंगा फ़ोन कौन सा होता है?

ओप्पो का सबसे महंगा फ़ोन कौन सा होता है? दोस्तों आज इस पोस्ट में हम आपके लिए वो कंपनी का सबसे महंगा फ़ोन ले कर आए हैं वीवो कंपनी जो भी फ़ोन बनाती है उसके फीचर्स बहुत ही बेहतरीन होते हैं अगर आप सभी के लेटेस्ट फाइव फ़ोन को लेना चाहते हैं तो जो अभी के वक्त में डिमांड होता है।

तो ओप्पो का यह कौन आपके लिए एक अच्छी चॉइस हो सकता है अगर बजट की कोई समस्या नहीं हो तो और आप सिर्फ वेस्ट फ़ोन लेना चाहते हैं जो ना सिर्फ आपको अपडेट रखें बल्कि आपके दोस्त से भी आपको एक अलग पहचान बनाने में सहायता करेगा आपको कंपनी का सबसे महंगा फ़ोन oppo Find x2 होता है।

यह फ़ोन जितना देखने में अच्छा होता है उतना ही इसमें फीचर्स भी उतने ही अच्छे होते है यह फ़ोन ocean  OS 7.1 Android 10 operating system पर काम करता है इसमे 2.8 GHZ Qualcomm snapdragon 865 processor दिया गया है इसको फास्ट मोबाइल बनाता है।

oppo find x2 मे 6.7 inch की oiled curved screen  होती है इतनी बड़ी स्क्रीन से आप आराम से कोई भी मूवी पड़े मज़े के साथ देख सकते हैं या फिर क्यू एचडी प्लस डिस्प्ले गेम खेलने में भी बहुत काम आएंगी अगर फ़ोन के Ram की बात करें तो Find x2 मे 12GB  RAM लगी हुई है।

फ़ोन के रोम या इंटरनेट मेमोरी का साइज 256 जीबी है जिससे आप अपने फ़ोन में बहुत सी मूवी स्टोर कर सकते हैं फाइव जी अभी इंडिया में भी आने वाला है परंतु उससे पहले ये फ़ोन Dual Mode 5G है।

Oppo का सबसे महंगा फ़ोन कौन सा होता है?

सबसे महंगा फ़ोन की जानकारी

सबसे महंगा मोबाइल फोनों के लॉन्च के वक्त भारत में सबसे महंगे मोबाइल फ़ोन फाइन्ड x है कीमत की बात की जाए तो 59000 है।

जो सबसे महंगा हैं उनको फाइन्ड x जो  बेहतर है परन्तु कीमत में महंगा है बैटरी के चार्ज होने के मामले में बैटरी की कीमत में अधिक होती है।

डिजाइन, डिस्प्ले वह स्क्रीन रेज़ोल्यूशन

डिजाइन की बात करें तो आपको को सिग्नेचर डिजाइन यहाँ देखने की मिलेंगे फ्रंट में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है oppo F19 मे 6 (6.3cm ) की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले यहाँ दी गई है।

स्क्रीन रेजॉलूशन 2400*1080 फिक्सल होता है वेट 175 ग्राम है कनेक्टिविटी फिक्सल की बात करें तो फ़ोन फाइव जी +5 जी एवं वाईफाई ड्यूल नेटवर्क को सपोर्ट करता है इसके अलावा जीपीएस, ब्ल्यूटूथ, वाईफाई माइक्रो यूएसबी और ओटीजी जैसे फीचर्स भी है।

Also Read: Motorola मोटरोला किस देश की कंपनी है और उसका मालिक कौन है?

कैमरे की बात करें तो oppo F 19 मैं पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप और फ्रंट साइड में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है ट्रिपल कैमरा सेटअप में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी क्वांटम कैमरा कैमरा +2 एमपी वाइड एंगल मेट्रो +2 एमपी मैं कोमोल लेंस कैमरा दिया गया है एलईडी फ्लैश, एचआरटी और पैनोरमा कैमरा यहाँ मिलेंगे सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

निष्कर्ष =  आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि ओप्पो का सबसे महंगा फ़ोन कौनसा होता है? तथा सबसे महंगे mobile फ़ोन की पूरी जानकारी और डिजाइन डिस्प्ले वे स्क्रीन रेजॉलूशन उम्मीद है हमारे यह पोस्ट से आपको आज यह पता चल गया होगा कि oppo का सबसे महंगा फ़ोन कौनसा है? हमारे इस पोस्ट को पूरा लास्ट तक पढ़ने के लिए धन्यवाद उम्मीद है या पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...