out of love web series download telegram आउट ऑफ लव वेब सीरीज डाउनलोड टेलीग्राम

आउट ऑफ लव वेब सीरीज सीजन 2 2021 की एक भारतीय वेब सीरीज है जोकि doctor foster उपन्यास पर आधारित mike bartlett के द्वारा लिखा गया उपन्यास है। इसको हॉटस्टार के द्वारा लेबल हॉटस्टार स्पेशल के अंतर्गत एडॉप्टर कर लिया गया है। out of love वेब सीरीज को तिग्मांशु धूलिया और एजाज खान के द्वारा इस फिल्म को डायरेक्ट किया गया है।

इस फिल्म में आपको रसिका दुग्गल और पूरब कोहली लीड रोल में अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इस वेब सीरीज के पहले सीजन का प्रीमियम हॉटस्टार पर 22 नवंबर 2019 को ही रिलीज कर दिया गया था वही दूसरे सीजन का प्रीमियम 30 अप्रैल 2020 को रिलीज कर दिया गया है। अब आपको अगर इस फिल्म को देखना है तो ऑनलाइन देख सकते हैं। 

out of love web series download telegram आउट ऑफ लव वेब सीरीज डाउनलोड टेलीग्राम

इस फिल्म की कहानी मीरा और आकाश की शादी खुशी खुशी हुई थी। एक दिन मीरा को आकाश के दुपट्टे पर बाल मिल जाते हैं। मीरा को पता चल जाता है कि आकाश की कौन मालकिन है। अंत में वह एक दोस्त से बात करती है जो उसे अक्सर आकाश के आसपास सामान्य व्यवहार करने के लिए कहता है और वह सबूत जुटाने के लिए खुदाई और जारी रखता है।

इसमें दिखाया गया है कि किस तरह से मीरा को अक्सर झूठ का पता चलता रहता है। एक छोटी उम्र की आलिया के साथ उसका अफेयर और किस तरह से उसकी शादी को डालती है। यह सभी आपको इस फ़िल्म में देखने को मिलेगा तो आइए जानते हैं आउट ऑफ लव वेब सीरीज डाउनलोड टेलीग्राम से किस तरह से किया जाता है इसके बारे में जानकारी

Out of love web series download telegram

आउट आफ लव वेब सीरीज रसिका दुगल और पूरब कोहली की एक बहुत ही पॉपुलर वेब सीरीज है। जो फर्स्ट सीजन के सक्सेस होने के बाद में सेकंड सीजन के रूप में वापस आ गई है।पहले सीजन में तो आपको इस फिल्म में बेवफाई और विश्वासघात देखने को मिला था। हालांकि अब इसके सेकंड पार्ट में फोकस भावनाओं नाटक और एक अलग ही स्वरूप इसका बदला हुआ दिखाई दिया है।

Out of love के दूसरे सीजन में को देखने वाले लोग बहुत प्रशंसा कर रहे हैं। नेटीजंस के द्वारा आउट ऑफ लव सीजन 2 का इंतजार लोगों को बहुत बेसब्री से का उनके इस इंतजार को खत्म करके इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म और ऑनलाइन पर रिलीज कर दिया गया है।

आउट आफ लव वेब सीरीज ट्रेलर

आउट ऑफ लव वेब सीरीज सीजन 2 का ट्रेलर आप ऑनलाइन टेलीग्राम या filmywap पर देख सकते हो। इससे पहले बहुत सी पॉपुलर फिल्म जैसे मुंबई डायरी, तीन दो पांच ,मुकेश जासूस आदि मूवी  इस तरह की इलीगल वेबसाइट का शिकार हो चुकी है।

आउट आफ लव वेब सीरीज का रिलीज टाइम

आउट ऑफ लव वेब सीरीज सीजन 2 अप्रैल 2020 को 9:00am बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए रिलीज कर दिया गया था। अगर आपके पास में अमेजॉन प्राइम डिजनी प्लस हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन है तो आप इस लिंक को ऑनलाइन स्ट्रीम पर देख सकते हैं और अपने मोबाइल फोन कंप्यूटर में इसको डाउनलोड करके भी देख सकते हैं।

आउट ऑफ लव वेब सीरीज स्टोरी

आउट ऑफ लव वेब सीरीज की कहानी की अगर बात की जाए तो इसमें मीरा ( रसिका दुग्गल) अपने पति आकाश ( पूरब) पर शक करती है। हर महिला के द्वारा बात करने पर उसको अपने पति पर शक होता है क्योंकि एक दिन उसके पति के कपड़े पर उसको किसी महिला के बाल मिले जो कि उसके नहीं थे।

वह अपने दोस्त के साथ इस विषय पर बात करने के लिए गए और उसने बताया कि वह उसके साथ सामान्य तरीके से व्यवहार करें और उसने उसके खिलाफ सबूत खोजना प्रारंभ कर दिया। मीरा, आकाश का बेटा अभि( कबीर कचूरू) गुस्से के मुद्दों से परेशान हो रहा है।वह स्कूल से भी निकाला गया है अपने मतभेदों को एक तरफ रखते हुए क्या अभी अपने माता पिता मीरा और आकाश एक साथ अपने बेटे को इस तरह के संकट से निकालने में सक्षम हो पाएंगे।इसके लिए आपको इस फिल्म को ऑनलाइन या डाउनलोड करके देखना होगा।तभी आप को इस फिल्म की पूरी कहानी और उसके दोस्त के बारे में पता चल पाएगा।

आउट आफ लव वेब सीरीज की स्टार कास्ट

MoviesOut of love
ArtistRashika duggal, purab kohli
DirectorTigmanshu dhuliya, aijaz khan
Movie typeबॉलीवुड ड्रामा थ्रिलर

इस फिल्म की कहानी सीजन 2 में 3 साल आगे की बढ़ाकर दिखाई गई है।इसमें मीरा कपूर अपने बेटे अभी के साथ में बहुत खुशी-खुशी रह रही है। उनके पहले पति आकाश ने उनसे वापस आने की घोषणा कर दी है और उनकी अच्छी खासी चलती जिंदगी फिर से गड़बड़ी होने लग गई है।

आकाश अपनी नई पत्नी आलिया के साथ में लौटता है और मीरा को किसी न किसी तरह से वह परेशान करने लग जाता है। हालांकि इस सीजन टू में फोकस अभी जैसे अन्य किरदारों पर भी स्थानांतरित किया गया है। यह एक ऐसी दिशा में जा रही है जहां पर फिल्म के मेन लीड रोल कैंडिडेट के बीच में मात्र उनके बच्चे की वजह से उन में तकरार होगी। इसीलिए आप सभी को इस फिल्म को देखना बहुत दिलचस्प रहेगा क्योंकि इसकी कहानी बहुत सस्पेंस भरी है और काफी इंटरेस्टिंग लव स्टोरी है।

निष्कर्ष

आपको आज इस लेख में हमने आउट आफ लव वेब सीरीज डाउनलोड टेलीग्राम के बारे में जानकारी दी है। वैसे हम किसी भी तरह की इलीगल वेबसाइट से किसी भी मूवी को डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं। लेकिन आप किसी भी लाइव स्ट्रीमिंग एप जैसे ऐमेज़ॉन, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार इन सभी पर सब्सक्रिप्शन लेकर आसानी से किसी भी मूवी को डाउनलोड करके देख सकते हो। आपको जो भी जानकारी हमने इस लेख में दी है आपको जरूर पसंद आई होगी। अगर आपको यह लेख पसंद आया तो कमेंट करके जरूर बताएं।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...