Sherlyn Chopra Kaun Hai- Age, Income and Lifestyle.

बॉलीवुड एक ऐसा विशाल क्षेत्र हैं, जिसके अंतर्गत अनेकों बड़े फिलमी सितारों ने अपना दमखम दिखाया हैं। बॉलीवुड की शरुआत से ही अनेकों ऐसे बड़े अबिनेता व अभिनेत्री आए हैं, जिन्होंने बॉलीवुड को एक नया रूप दिया। इसीलिए बॉलीवुड को आज समस्त विश्व मे एक अलग दर्जे के साथ मान्यता दी गई हैं। आज की इस पोस्ट के माध्यम से हम एक ऐसी ही मसहूर अभिनेत्री के विषय मे चर्चा करेंगे जो ज्यादातर सुर्खियों मे भी रहती हैं। जी हाँ, आज हम बात करेंगे Sherlyn Chopra की। तो आज की पोस्ट के माध्यम से हम जानेंगे की शेरलीन चोपड़ा का बॉलीवुड मे किस प्रकार से योगदान रहा हैं। 

Sherlyn Chopra Kaun Hai- Age, Income and Lifestyle.

Sherlyn Chopra Kaun हैं?

एक कम आत्मविश्वास वाली लड़की जो एक बार खुद को व्यक्त करने से डरती थी, अंतरराष्ट्रीय पत्रिका प्लेबॉय के लिए नग्न होने वाली पहली भारतीय मॉडल बन गई। यह एक बेहद असंभव कार्य लगता है लेकिन यह पंक्ति तेजस्वी शर्लिन चोपड़ा के जीवन का सार प्रस्तुत करती है। शर्लिन ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। इसके अलावा शर्लिन जल्द ही गेहु गाना और गन नाम की फिल्म में नजर आने लगी थी । जैसे ही उन्होंने अपनी आयु की गति को पकड़ा उसी के साथ उन्होंने अपने करिअर की शरुआत भी काफी तेजी से की। चलिए  एक झलक उनके सफर पर डालते हैं। 

शर्लिन अपने बचपन के दिनों में काफी कम कॉन्फिडेंट हुआ करती थीं और उन्हें केवल पढ़ाई की चिंता थी। 15 साल की उम्र में ही उन्होंने अपने फिगर पर ध्यान देना शुरू कर दिया था। शर्लिन एक पूर्ण परिवर्तन से गुज़री जिसके बाद उन्होंने  मिस हैदराबाद का खिताब जीता। यह खिताब शर्लिन के लिए मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाला साबित हुआ। इसके बाद उनकी फिल्मों में एंट्री हुई।

यह भी पढिए:  Who is the Chief Minister of Delhi? दिल्ली का मुख्यमंत्री कौन है?

वह 2 उपक्रमों – वेंडी मोबुलु और बीपर का हिस्सा बनीं – लेकिन फिल्म टाइम पास के बाद सभी ने उन पर ध्यान दिया। इस फिल्म में शर्लिन ने जेनी का किरदार निभाया था। इसके बाद, वह गेम, दिल बोले हडिप्पा और अन्य जैसी अन्य फिल्मों का हिस्सा बनी । बोल्ड कंटेंट को लेकर शर्लिन को बिल्कुल भी ऐतराज नहीं है। एक साक्षात्कार में, अभिनेता-मॉडल ने अपने काम के कारण ऑनलाइन दुर्व्यवहार और ट्रोलिंग के बारे में बात की। ट्रोलिंग के बावजूद शर्लिन ने कहा कि उन्हें बोल्ड कंटेंट परफॉर्म करने में कोई दिक्कत नहीं है।

इंटरनेशनल प्लेबॉय मैगजीन के लिए ये फोटोशूट शर्लिन के करियर में मील का पत्थर साबित हुआ। शर्लिन 2012 में इस मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करने वाली पहली भारतीय बनीं। इस फोटोशूट ने शर्लिन को वैश्विक स्तर पर मशहूर कर दिया। शर्लिन से पहले किसी भी भारतीय अभिनेता ने इस मैगजीन के लिए फुल न्यूड फोटोशूट नहीं कराया था। इस फोटोशूट को भले ही 10 साल हो गए हों, लेकिन शर्लिन को आज भी ऐसे अनुकरणीय साहस के लिए याद किया जाता है। 

Sherlyn Chopra- राज कुंडरा विवाद 

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने 14 अक्टूबर को व्यवसायी राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी करने और मानसिक उत्पीड़न के आरोप में शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री ने 14 अक्टूबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मीडिया को बुलाया था, जिसमें दावा किया गया था कि कुंद्रा और शेट्टी के खिलाफ खुलासा करने के लिए उनके पास कुछ चौंकाने वाले तथ्य हैं।

मीडिया कांफ्रेंस बुलाकर कुंद्रा और शेट्टी ने चोपड़ा को मानहानि के मुकदमे और आपराधिक कार्यवाही की चेतावनी दी थी, अगर उन्होंने उनके खिलाफ कोई कथित बयान दिया। कुंद्रा 21 सितंबर को मुंबई की आर्थर रोड जेल से बाहर चले गए, जिसके एक दिन बाद एक मजिस्ट्रेट अदालत ने उन्हें एक अश्लील फिल्म मामले में जमानत मिली थी, जिसके चलते उन्हे कुछ समय बाद जमानत के तौर पर रिहा कर दिया गया था।

बॉलीवुड मे इस प्रकार की घटना का होना अपने आप मे एक अपमानजनक हैं। परंतु काफी खुलाशों के बाद कुंडरा को जैल भेज दिया क्या। शेरलीन चोपड़ा न केवल एक बड़ी अभिनेत्रियों की सूची मे अंकित की जाती हैं। बल्कि वो अधिकतर सुर्खियों मे भी रहती हैं। जैसा की हमने ऊपर वर्णन किया था, कि उनका फलीमी सफर काफी संघर्ष के साथ व्यतीत हुआ। इसी के चलते आज उन्हे एक अलग दर्जा प्राप्त हुआ हैं। तो आशा करते हैं, आज की इस पोस्ट जानकारी के माध्यम से आपको शेरलीन चोपड़ा के बारे मे विस्तार से जानकारी प्राप्त हुई होगी। 

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...

Jio Phone Me Whatsapp Kaise Chalaye?

1
आज के इस आधुनिक युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऐप्लकैशन का प्रचलन बहुत ही तेजी से चल रहा हैं। उसे देखते हुए हर...