Snack video किस देश का एप है?

Snack video app इंडिया के नाम से बहुत फेमस है परंतु क्या आप जानते हैं Snack  video ऐप किस देश का app है और उसका मालिक कौन है? नहीं तो हमारे साथ बने रहे हम इस शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एंड्रॉइड ऐप के विषय में विस्तारपूर्वक से आज बताने वाले हैं ऐसे में यदि आप इसका उपयोग करना चाहते हैं।

तो आपको पूरी जानकारी मिल जाएगा हम आज जानेंगे Shack बीडीओ ऐप का मालिक कौन है?  और इसको हम इंडिया मैं उपयोग कर सकते हैं या नहीं आज के वक्त में शॉर्ट पिच है जिसमें 1 मिनट से कम के वीडियो बनाए जाते हैं ऐसे app सबसे ज्यादा तेजी के साथ प्रयोग कर रहे हैं।

Snack video किस देश का एप है?

इसमें  बहुत सारे India  app है और बहुत सारे चाइनीज ऐप्स भारत सरकार ने बीते सभी चाइनीज aap इंडिया में बैन कर दिया था ताकि चाइना देश में किसी तरह का Spy न कर पाएं बहुत सारे लोग जो की snack  वीडियो का उपयोग करते थे उनको पता नहीं है।

कि यह किस देश का एप्प है? और snack video एक वीडियो इंडिया के नाम से खूब उपयोग करने लगे उन पर मेहनत करके हज़ारों वीडियो अपलोड करने लगे हैं परन्तु अचानक ऐसा हुआ की लोगो का Shack video से भरोसा उठ गया और इसका उपयोग करना बंद कर दिये।

Also Read: How to earn money from Moj app मौज एप से पैसे कैसे कमाए

Snack video क्या है?

Snack video एक शार्ट वीडियो बनाने वाला एप है इसमें आज Funny ,magic video ,Entertainment and ट्रिक जैसे वीडियो बना सकते हैं snack वीडियो एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है snack video app बिलकुल हैलो टिक टॉक, वीगो, वीडियो आदि चाइनीज ऐप्स की तरह ही कार्य करता है यह हुई snack वीडियो review Hindi अब बात करते हैं।

Snack video कौन से देश का app है?

बहुत सारे लोग जो की snack वीडियो का उपयोग करते थे यदि आप इसे भारत का app मानते हैं तो यह सोचना बिल्कुल गलत है और अगर आप इसे Singapore का भी मानते हैं तो भी गलत है।

यह app जितना तेजी के साथ इंडिया में पॉपुलर हुआ  इससे अंदाजा लगाया जा सकता है या किस देश का मोबाइल एप है टिकटॉक बैन होने के पश्चात इस ऑटो ऐफ़ इंडिया मार्केट में तेजी के साथ अपनी जगह बनाया पहले लोगों को लगा snack video एक  इंडिया ऐप है।

परन्तु फिर बाद में जब यह बेन से बच गया तो लोगों को लगा कि यह सिंगापुर का एक है इसलिए इसे सरकार ने बैन नहीं लेकिन दूसरी बार इससे भी बैन कर दिया गया और फिर लोगों को समझ में आया कि यह भारत और सिंगापुर का app नहीं है इसका कनेक्शन तो चाइना से है।

Snack video का kuaishou technology co, LTD के साथ मिला जो कि चाइनीज कंपनी है और यह सिंगापुर के नाम से इंडिया में  snack video शॉर्ट app वीडियो खूब चलाया ऐसे में यदि आपसे कोई पूछे कि snack वीडियो कि इस देश का एप्प है तो आप उसे तुरंत उसी वक्त उत्तर दे सकते हैं कि यह एक चाइनीज ऐप्स है।

जिसका Boycott सभी को करना है और यदि कोई उसका उपयोग किसी दूसरे ढंग से कर रहा है जैसे वीडियो डाउनलोडर ऐप का करते हैं तो अपने प्रश्न अल इंफॉर्मेशन को रिस्क में रखकर उपयोग करें।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि snack video किस देश का एप है और इसका मालिक कौन है तथा snack video क्या है? उम्मीद है पोस्ट आपको पसंद आई होगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें जिससे उन्हें भी पता चल सके कि snack video किस देश का app है? हमारी इस पोस्ट को शुरू से लास्ट तक पढ़ने के लिए धन्यवाद।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
Y2Mate YouTube Video Downloader: आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं,...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...