zee news sudhir chaudhary mobile number  ज़ी न्यूज़ सुधीर चौधरी मोबाइल नंबर

आज सभी लोग टेलीविजन पर या फिर अपने स्मार्टफोन मोबाइल फोन कहीं पर भी न्यूज़ अक्सर देखते होंगे तो आपने कहीं ना कहीं ज़ी न्यूज़ के प्रसिद्ध एंकर सुधीर चौधरी को देखा होगा, या आप जानते ही होंगे। आज हम आपको ज़ी न्यूज के संवाददाता सुधीर चौधरी के बारे में इस पोस्ट के माध्यम से जानकारी देंगे। अगर आप उनसे बात करना चाहते हैं तो उनके मोबाइल नंबर की जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं….

अगर आपको भारत के न्यूज़ चैनल के पत्रकार सुधीर चौधरी से संपर्क करना चाहते हैं, अर्थात बात करना चाहते हैं या फिर उनके शो से संबंधित किसी भी तरह की शिकायत को यह बात को उन तक पहुंचाना चाहते हैं, तो आप उनसे उनके नंबर पर बात कर सकते हैं।

 आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से सुधीर चौधरी के कांटेक्ट नंबर उनका व्हाट्सएप नंबर, उनका ईमेल आईडी, नंबर सभी के बारे में जानकारी देंगे। ताकि आप अपनी किसी भी बात को सुधीर चौधरी तक पहुंचा सकते हो। आपने अक्सर ज़ी न्यूज के डीएनए शो देखे होंगे। 

उनमें उनकी लोकप्रियता देखी ही होगी। क्योंकि उनके बहुत ही प्रसिद्ध शो में से एक डीएनए शो है। जो कि रात को 9:00 बजे आता है। इसकी टीआरपी भी बहुत अच्छी है, तो आइए जानते हैं,सुधीर चौधरी के कांटेक्ट नंबर के बारे में जानकारी क्या है इसके विषय में विस्तार पूर्वक इस लेख के माध्यम से आपको डिटेल बताने जा रहे है…

कौन है सुधीर चौधरी

सुधीर चौधरी के बारे में आज कौन नहीं जानता होगा। सभी लोग बहुत अच्छे से जानते हैं कि सुधीर चौधरी भारतीय टेलीविजन के एक बहुत अच्छे बेहतरीन पत्रकार है। और ज़ी न्यूज़ के वह बिजनेस हेड भी है। सुधीर चौधरी जी न्यूज पर अपना शो डीएनए चलाते हैं।

 यह तो बहुत ही लोकप्रिय माना जाता है। क्योंकि यह आम जनता के लिए बनाया गया शो है। सुधीर चौधरी भारत के प्रसिद्ध पत्रकारों में से एक माने जाते हैं। इसके अलावा पत्रकारिता के क्षेत्र में इनका बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इंडियन एक्सप्रेस की तरफ से रामनाथ गोयंका पुरस्कार भी इनको मिल चुका है।

सुधीर चौधरी का जन्म 7 जून 1974 में हरियाणा के पलवल में हुआ था। मुख्य रूप से ही हरियाणा के ही मूल निवासी है। और उन्होंने पढ़ाई भी हरियाणा राज्य से ही की थी। उसके बाद इन्होंने कई टीवी संस्थानों में काम भी किया है। जैसे इंडिया टीवी, इंडिपेंडेंट जूनियर लेवल, सहारा समय इन पर काम करने का इनका बहुत लंबा अनुभव रहा है।

 सुधीर चौधरी ने जी न्यूज के साथ 2001 में काम करना शुरू किया था अर्थात 2001 में उन्होंने जी न्यूज को ज्वाइन किया था। लेकिन दो साल बाद इन्होंने जी न्यूज़ को अलविदा कह दिया। उसके बाद 2003 से 2012 तक इन्होंने दूसरे मीडिया संस्थानों में काम किया।

2012 के बाद फिर ज़ी न्यूज़ में सुधीर चौधरी जुड़ चुके थे इन्होंने अपना एक कार्यक्रम डीएनए ज़ी न्यूज़ पर शुरू कियात था। जो कि बहुत हिट हुआ है और आज भी होता ही है। जी न्यूज के डीएनए कार्यक्रम के लिए ही इनको स्पेशल याद किया जाता है।

सुधीर चौधरी का ऑफिस नंबर

सुधीर चौधरी ऑफिस नंबर जानकारी इंटरनेट पर देखने को मिल सकती है। लेकिन उनके पर्सनल नंबर आपको शायद इंटरनेट पर नहीं मिल पाएगा। जी न्यूज़ का ऑफिस का नंबर 91-0120- 2511064  76 नंबर है।

 आप यहां कॉल कर सकते हैं और ऑफिस में शायद आपकी बात भी हो जाए। लेकिन आप सुधीर चौधरी के संपर्क में रहना चाहते हैं हमसे बात करना चाहते हैं तो उनकी ईमेल आईडी पर कांटेक्ट करना होगा जो कि inews@zeemedia.esselgroup.com है। 

यहां मिलकर आपको नंबर भी ले सकते हैं और उनसे बातें कर सकते हैं। लेकिन बात करने के लिए आपके पास में कोई वैलिड रीजन होना चाहिए। उसके बाद आपको उनसे बात कर पाओगे। अगर आपके पास में कोई कहीं का मुद्दा नहीं है। तो आपसे बात नहीं कर पाओगे।

 अगर आप ज़ी न्यूज़ के ऑफिस तुमने बात करना चाहते हो तो उसके लिए आपको +91 120 2511064 कॉल करना होगा। इनका ऑफिस नोएडा में मौजूद है। यहीं से ही सभी कार्य किए हैं। आपको वहां पर आपको हेल्प लाइन नंबर भी मिल जाएंगे जिससे कि आप बात कर पाओगे।

सुधीर चौधरी व्हाट्सएप नंबर

सुधीर चौधरी के व्हाट्सएप नंबर के बारे में अभी का जानकारी मौजूद नहीं है। लेकिन इंटरनेट पर बहुत से व्हाट्सएप नंबर सुधीर चौधरी के नाम से आपको देखने को मिल सकते हैं। जांच के बाद में इन नंबरों पर कॉल किया गया, वेरिफिकेशन किया, यह सभी नंबर गलत पाए गए थे।

 इस पोस्ट के माध्यम से इस तरह की कोई जानकारी आप सभी के लिए नहीं सकते हैं। ताकि आपको कोई परेशानी हो। व्हाट्सएप नंबर की जानकारी नहीं दी जाएगी। अगर भविष्य में सुधीर चौधरी के व्हाट्सएप नंबर की कोई जानकारी मिलती है, तो उसको ऑफिशियल रूप से आपको बता देंगे।

सुधीर चौधरी का सोशल मीडिया अकाउंट

सुधीर चौधरी अफसर सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक्टिव देखे जाते हैं, तो आपको बता दें कि जो सोशल मीडिया अकाउंट है। वह सभी अकाउंट का काम सुधीर चौधरी का मैनेजिंग स्टाफ के द्वारा हैंडल किया जाता है।

अगर आपका मैसेज जो आपने उनके अकाउंट पर किया है। और वह असली है, तो उसको आगे सुधीर चौधरी के पास में फॉरवर्ड भी स्टाफ के द्वारा कर दिया जाता है।

  • फेसबुक एकाउंट

www.facebook.com/sudhirchaudhary

  • टि्वटर एकाउंट

twitter.com/sudhirchaudhary

  • इंस्टाग्राम

www.instagram.com/sudhirchaudhary72

Conclusion

आज हमने आपको इस पोस्ट के माध्यम से “सुधीर चौधरी का मोबाइल नंबर क्या है” इसके विषय में जानकारी प्रदान की है। हम उम्मीद करते हैं कि आपको जो भी इंफॉर्मेशन इस पोस्ट में बताई है वह आपको जरूर पसंद आएगी। अगर आप इस तरह की जानकारियों से जुड़े रहना चाहते हैं तो हमारी वेबसाइट पर कंटिन्यू विजिट करें आपको हमारा लेख पसंद आया तो कमेंट करके जरूर बताएं।

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...