Google क्या तुम पागल हो? Google kya tum pagal ho?

गूगल क्या तुम पागल हो = दोस्तों आज हम इस पोस्ट में है गूगल से कुछ मजेदार बात करेंगे क्योंकि गूगल से हम आज ऐसे प्रश्न करेंगे जैसे कभी कबार हम अपने दोस्तों से बात चीत करते हैं देखते हैं गूगल इस पर क्या जवाब देता है।

जब हम गूगल से पूछेंगे कि गूगल क्या तुम पागल हो? गूगल तुम पागल हो? Google tum pagal ho, hello Google pagal ho हम ज्यादातर कभी कबार मजाक मस्ती में अपने दोस्तों को बोलते हैं पागल है क्या? तो क्यों ना आज हम इसी तरह से बातचीत गूगल से करते है।

देखते हैं गूगल इस पर क्या जवाब  देता है उनकी आपलोगों को पता होगा अपने दोस्तों को ऐसा बोलते है तो वह लात घूसों की बरसात कर देते हैं या फिर बदले में इक्का दुक्का गाली तो उस सुनने को मिल ही जाती है।

परन्तु आज हम अपने गूगल बाबा से बोलेंगे की गूगल तुम पागल हो तो देखते है गूगल इस पर क्या जवाब देता हैं वैसे आपको और हमें तो पता ही होगा कि गूगल लाभ घुसा तो मार नहीं सकता परंतु गाली तो दे ही सकता है तो चलिए देखते है।

Google क्या तुम पागल हो? Google kya tum pagal ho?

उत्तर देता है जब हम गूगल से पूछते हैं क्या तुम पागल हो वैसे आप लोग गूगल की विश्व में तो वाकिफ होंगे फिर भी हम गूगल के विषय में दो शब्द बता दें कि गूगल असिस्टेंस क्या है फिर हम आगे गूगल से बातचीत करेंगे और गूगल से आज पूछेंगे गूगल क्या तुम पागल हो।

Google तुम पागल हो?

जब आप गूगल से पूछेंगे कि कौन तुम पागल हो? गूगल आपको बोलेंगे की माफ़ कर दीजिए मुझे बुरा लगा, आपको निराश करके वह गूगल ने क्या जबरदस्त जवाब दिया वैसे हमें आशा नहीं थी कि जब हम गूगल से बोलेंगे क्या तुम पागल हो तो गूगल इस तरह का जवाब देगा वैसे गूगल का जबाब सुनकर ऐसा लगता है।

कि यह कोई व्यक्ति है जिसके अंदर बहुत सारे भावनाएँ भरे हुए हैं तभी तो वह इस तरह का उत्तर देता है वैसे आप लोगो को पता ही होगा इस तरह का जवाब कौन देता है और कब देता है? जब किसी व्यक्ति को लगता है कि वह गलत है और आपने उससे पागल बोल दिया है।

Also Read: Google मेरी शादी कब होगी? Google meri shadi kab hogi?

तब वह जवाब में इस तरह का तर्क  देता है हमें तो उम्मीद भी नहीं थी कि गूगल इस तरह का उत्तर देगा आज के इस दौर में टेक्नोलॉजी की नयी नयी साधना चुकी है हमें समझ मैं नहीं आता है इंसान से अच्छा एक मशीन भी कर सकता है।

तो चलिए गूगल से जो कि एक मशीन है उससे और प्रश्न पूछते हैं और जानते हैं कि गूगल के अंदर कितनी भावनाएँ होती है जो हमारे स्पर्श का उत्तर किस तरीके से देगी? वैसे हम आप लोगों को गूगल असिस्टेंट के विषय में बीच में बता चूके हैं और आप भी इस तरह का प्रश्न गूगल से कर सकते हैं।

निष्कर्ष = आज के इस पोस्ट में हमने आपको बताया है कि गूगल क्या तुम पागल हो? आप भी हमारी इस पोस्ट से पढ़ कर समझ चूके होंगे की गूगल इस प्रश्न का जवाब कैसे देता है? तो उम्मीद है यह पोस्ट आपको पसंद आयी होंगी तो इसे अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर शेयर जरूर करें।

1 COMMENT

Comments are closed.

Popular Post

PUBG mobile lite hack download

PUBG mobile lite hack download की पूरी Step-by-Step जानकारी

1
अगर आप इस लेख पर आए है तो हम उम्मीद करते हैं कि आप अब जी के बहुत बड़े फैन होंगे अगर आप चाहते...

Y2Mate YouTube Video Downloader- Download Audio, Video In HD Quality.

0
आज के इस डिजिटल युग मे एक जहाँ सोशल मीडिया ऍप्लिकेशन्स का प्रयोग अधिक प्रचलन में देखा जा रहा हैं, ऐसे में विभिन्न विभिन्न...

My Tools Town- Increase Like & Subscribers.

1
आज के समय मे जिस प्रकार से सोशल मीडिया ऐप्लकैशन पर लाइक व फॉलोवर्स का ट्रेंड बहुत ही तेजी से बढ़ रहा हैं, उसे...

जन सूचना अधिकार अधिनियम – RTI क्या हैं?

2
किसी भी प्रदेश मे बेहतर साशन व प्रसाशन को बनाए रखने के लिए समान अधिकार प्रदान किए जाते हैं। जिसके चलते कोई भी व्यक्ति...
kalyan chart

kalyan chart – कल्याण चार्ट की पूरी जानकारी

0
क्या आप बिल्कुल कम समय में अमीर बनना चाहते हैं? अगर हां तो आप इस वक्त बिलकुल सही जगह पर है। हम यह नहीं...